Raipur Crime News | 30 से 35 बदमाशों ने मचाया आतंक ; कार, लोडिंग ऑटो समेत बाइकों में जमकर की तोड़फोड़ – बदमाशों के हौसले बुलंद

Raipur Crime News | रायपुर : छत्तीसगढ़ की राजधानी में इन दिनों लगातार क्राइम के मामले सामने आ रहे हैं। नई सत्ता आने के बाद भी अपराध के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं।
यहां बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। आज भी रायपुर के भनपुरी के वार्ड नंबर 4 का एक बड़ा मामला सामने आया है, जहां 30-35 हथियारबंद बदमाशों ने जमकर आतंक मचाया है।

मिली जानकारी के मुताबिक भनपुरी वार्ड 4 में बदमाशों ने तोड़फोड़ के साथ ही महिला, बच्चों और पुरुषों से भी जमकर मारपीट की है।

जानकारी के अनुसार भनपुरी वार्ड 4 में 30-35 हथियारबंद बदमाशों ने घर के बाहर रखी कार, लोडिंग ऑटो समेत बाइकों में जमकर तोड़फोड़ की। इतना ही नहीं घर में घुसकर महिला, बच्चों और पुरुषों के साथ मारपीट की।

बताया जा रहा है कि रविवार को रायपुर के ही  एक बार में हुई लड़ाई की रंजिश के चलते इन बदमाशों ने मोहल्ले में आतंक मचाया। इनके तोड़फोड़ में 20-25 कार, 3 लोडिंग ऑटो समेत 6 बाइक क्षतिग्रस्त हो गए। आक्रोशित स्थानीय निवासियों ने थाने का घेराव किया।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023