रायपुर क्राइम न्यूज़ | राजधानी में गुंडे बदमाशों के हौसलें बुलंद, पकड़ने गई पुलिस पर कर दिया चाकू से ताबड़तोड़ हमला

रायपुर : राजधानी रायपुर में गुंडे बदमाशों के हौसलें बुलंद है। पुलिस का डर भी नहीं रहा। शहर में गुंडे बदमाशों के आतंक का एक मामला सामने आया है। यहाँ बदमाशों ने एक पुलिस वाले को ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर ज़ख़्मी कर दिया है। हालाँकि पुलिस जवान ने बहादुरी दिखाकर उन बदमाशों को सलाखो के पीछे पंहुचा ही दिया।

ये है मामला

आज सुबह डायल 112 को प्वाइंट मिला था कि दो युवक चाकू लेकर शास्त्री बाजार इलाके में लोगों को धमका रहे है। इस सूचना पर गोलबाजार डायल 112 की टायगर 1 को रवाना किया गया। इस दौरान डायल 112 में आरक्षक कुलदीप नेताम की भी डयूटी थी। मौके पर जैसे ही आरक्षक कुलदीप नेताम पहुंचे तो उन्हें देखकर आकाश और पीयूष भागने लगे। आरक्षक ने जब उन्हें दौड़ाकर पकड़ा तो उनमें से एक आरोपी आकाश ने अपने पास रखे चाकू से कांस्टेबल कुलदीप पर ताबड़तोड़ हमला करना शुरू कर दिया। अचानक हुये हमले के बाद भी आरक्षक कुलदीप ने पूरी बाहदूरी के साथ आकाश को अपने बाजुओं में जकड़े रखा और उसके हाथ से चाकू छीनकर अपने कब्जे में ले लिया। आरक्षक के साहस के आगे आखिर कार दोनों आरोपी भागने में नाकामयाब रहे।

इस हमले में आरक्षक के चेहरे, हाथ और गले पर चोट आई है। फिलहाल दोनों आरोपी को गिरफतार कर लिया गया है। वहीं आरक्षक को जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां पर उनका इलाज जारी है। गिरफ्तार बदमाश पीयूष बघेल और आकाश नायक दोनों ही निगरानी बदमाश हैं। जिनके खिलाफ 302, 307 के तहत मामले दर्ज है। पूर्व में इन मामलों में जेल भी जा चुके है। वर्तमान में आकाश नायक के खिलाफ 307 के तहत सिविल लाईन में मामला दर्ज है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023