RAIPUR NEWS | बैधनाथ पारा में एकसाथ दो दुकानों में की चोरी, कुछ ही घंटो में हुए गिरफ्तार – ऐसे पकड़ाए चोर

रायपुर: राजधानी की पुलिस ने एक और चोरी का मामला कुछ ही घंटों में सॉल्व कर चोरो को गिरफ्तार किया है। शहर के बैजनाथपारा इलाके के कपड़ा दुकान व ब्यूटी पार्लर से लड़कियों के जीन्स, क्रीम, पाउडर सहित 2 लाख से ज़्यादा की चोरी के आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है.

दो दुकानों में एकसाथ हुई थी चोरी

Case 1

बैजनाथ पारा, आर्य समाज मंदिर के पास राहुल कोठारी की कपड़े की दुकान है। सुबह 8 बजकर 17 मिनट पर इनके मोबाइल पर मैसेज आया कि इनके एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से 11350 रुपए निकाल लिए गए. यह कार्ड दुकान में ही था, तो राहुल भागकर दुकान पहुँच गए, जहाँ उन्होंने दुकान के शटर का टूटा ताला देखा, दुकान के अंदर गए तो पता चला लडकियों की जीन्स, टॉप, वन पीस समेत गल्ले से 5 हजार रुपए और कई सामान चोरी हो चुके थे.

Case 2

राहुल की दुकान के ऊपर स्टाइल ऑन नाम का ब्यूटी पार्लर है. इसकी संचालक नाजिया गंज ने बताया कि 15 सौ रुपए कैश, सीसीटीवी का सेटअप, वाईफाई, क्रीम, पाउडर, शैंपू, हेयर कलर, हेयर ड्रायर मशीन समेत कई चीज़ों की चोरी हुई थी, कुल मिलाकर दोनों दुकानों से 2 लाख 11 हजार 500 का सामान चोरी हो गया था.

ऐसे पकड़ाए चोर

मामले को संज्ञान में लेकर वरिष्ठ अधिकारीयों के मार्गदर्शन में पुलिस टीम गठित की गई. जिसके बाद से ही पुलिस टीम एक्टिव थी. बैजनाथपारा एवं मालवीय रोड पर स्थित कुछ CCTV कैमरों को खंगाला गया. CCTV कैमरा देख कर आरोपियों की पहचान की गई. इसके बाद आरोपियों की गिरफ़्तारी के लिए मुखबिर को एक्टिव कर दिया गया. मुखबिर ने बताया की आरोपी शहर के अशोक होटल में घुसे हैँ, इसके बाद पुलिस पार्टी ने तत्काल अशोक होटल में दबिश दी और 27 वर्षीय आतिफ खान को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी. आरोपी ने अपने सहयोगी अक्षय ठाकुर का भी नाम बताया, जिसके बाद पुलिस ने फाफाडीह से अक्षय ठाकुर (23 वर्ष) को गिरफ्तार कर लिया है. उक्त दोनों आरोपियों का ज्यूडिशियल रिमांड लिया गया है.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023