RAIPUR NEWS | BJP प्रवक्ता ने सभापति पर लगाए आरोप ; प्रमोद दुबे बोले छुटभैया नेता नामचीन लोगों को कर रहे बदनाम – जानिए पूरा मामला

रायपुर: BJP प्रवक्ता गौरीशंकर श्रीवास फिर से अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. इस बार उन्होंने सभापति प्रमोद दुबे पर आरोप लगाते हुए टिप्पणी की है. इस मामले में आज सभापति प्रमोद दुबे ने रायपुर एसएसपी अजय यादव से मुलाकात कर गौरीशंकर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.


छुटभैया नेता नामचीन लोगों को कर रहे बदनाम

सभापति प्रमोद दुबे ने कहा कि शहर के छुटभैया नेता राजनीति के नामचीन और सक्रिय लोगों के खिलाफ लगातार टीका-टिप्पणी कर बदनाम रहे हैं. सभापति का पद एक संवैधनिक पद होता है. व्यक्तिगत आरोप लगाना एक अलग मुद्दा है पर संवैधनिक पद पर आरोप लगाना सर्वथा गलत है. इस टिप्पड़ी के साथ पुरे 70 पार्षदों का भी अपमान हुआ है जिसमे उनके दल के पार्षद भी शामिल हैं. उन्होंने टिप्पड़ी में बस का ज़िक्र किया है वो बस नहीं सारडा एनर्जी की फायर बिग्रेड गाड़ी थी. अगर प्रमाणित तौर पर तथ्यात्मक चीजें हैं, तो आप उन चीजों को सामने लाइये. दुर्भावना वश किसी के ऊपर इस प्रकार के आरोप लगाना सस्ती लोकप्रियता को प्रमाणित करती है. जिस दल के लोग होते है, उसी दल की छवि खराब करते हैं. गौरीशंकर श्रीवास शुरू से विवादित चीजें करते रहे हैं. उन्होंने धारा 144 का भी लगातार उल्लंघन किया है. ऐसे लोगों के खिलाफ मामले को संज्ञान में लेकर कार्रवाई की जानी चाहिए.


क्या है मामला

https://www.facebook.com/gouri.shanker.58/posts/3422637071133244

गौरीशंकर श्रीवास ने लिखा है कि सेनेटाइजर छिड़काव के नाम पर महाचोर लोगों ने करोड़ों रूपए फूंका, इसका नतीजा आज सब भुगत रहे हैं. इसमें पानी ज्यादा और सेनेटाइजर नाम मात्र का था. इस खेल में सभापति भी कहाँ पीछे रहने वाले थे इस पानी छिड़काव में अपने घर के बस (शारदा ट्रेव्लस) को लगाकर लाखों रूपए का बिल आहरित किया गया ? कोरोना तो जैसे महाचौरों के लिए अवसर बनकर आया है. मिट्टी को ब्लीचिंग पाउडर के नाम से प्रति बोरा 500 रूपये में खरीदा गया. ये वक्त की मार ही तो है. मिट्टी खरीदने वाले कमीशनखोर अधिकारी जान बचाने भागे भागे फिर रहे है.


News Share
CIN News | Bharat timeline 2023