RAIPUR NEWS | समाज सेविका का हिस्ट्रीशीटर पुत्र व उसकी महिला मित्र ड्रग्स के साथ गिरफ़्तार

रायपुर: राजधानी में कोकिन ड्रग्स मामले में पुलिस ने आज एक और गिरफ़्तारी की है। पुलिस और सायबर सेल की संयुक्त टीम ने सिविल लाइन इलाके से हर्ष शर्मा नमक युवक के साथ उसकी महिला मित्र हर्षप्रीत सिंह को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों के पास से कोकिन ड्रग्स भी बरामद किया है। फिलहाल पुलिस दोनों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ कर रही है।


समाज सेविका का पुत्र और हिस्ट्रीशीटर है आरोपी

हर्षवर्धन शर्मा नगर कि एक समाज सेविका का पुत्र है और साथ ही हिस्ट्रीशीटर भी है. कुछ माह पूर्व ही राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में महिला मित्र के साथ मारपीट करते हुए शर्मा का वीडियो वायरल हुआ था जिस पर इंद्रजीत गुप्ता नामक युवक ने युवती को बचाने का प्रयास किया था, जिस पर हर्ष ने इंद्रजीत के साथ मारपीट कर उसे जान से मारने की धमकी दी थी, इस मामले को गंभीरता से संज्ञान में लेते हुए रायपुर जिला के तत्कालीन पुलिस अधीक्षक आरिफ शेख ने ट्विटर के माध्यम से ट्वीट कर हर्षवर्धन को शहर के गुंडा-बदमाश की सूची में शामिल किया था जिसमें बाद उसे हाज़री के लिए राजेंद्र नगर थाना भी बुलाया जाता था।


6 ग्राम कोकिन बरामद

जानकारी के मुताबिक राजधानी पुलिस को आज सूचना मिली थी कि एक युवक और उसकी महिला मित्र के पास ड्रग्स रखा हुआ है। मुखबीर से मिली सूचना के बाद पुलिस ने आज देर शाम आईपीएस अंकिता शर्मा के नेतृत्व में सायबर सेल की टीम के साथ रेड़ कार्रवाई की गयी। पुलिस ने सिविल लाईन स्थित हर्ष शर्मा के घर में छापामार कार्रवाई के दौरान 6 ग्राम कोकिन बरामद किया है। पुुलिस हर्ष शर्मा और उसकी महिला मित्र हर्षप्रीत सिंह को गिरफ्तार कर उनसे इस संबंध मे पूछताछ कर रही है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023