BIG-BOSS | राखी ने किया खुलासा, बच्चों के जन्म से पहले पति को लाएंगी दुनिया के सामने, शादी को लेकर कही ये बड़ी बात

मुंबई: कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत की जब से बिग बॉस हाउस में एंट्री हुई है तब से वह लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं। कभी हंसी मजाक के जरिए तो कभी अपने झगड़े के दम पर वह दर्शकों का अटेंशन ले रही हैं। बिग बॉस में एंट्री से पहले ही राखी ने ये बात कह दी थी कि वह अपनी शादी से जुड़ी तमाम चीजों का खुलासा शो में करेंगी और अब ऐसा लगता है कि उन्होंने इसकी शुरुआत भी कर दी है।

राखी सावंत ने बिग बॉस के सोमवार के एपिसोडम में कहा कि उन्होंने पब्लिसिटी के लिए शादी का नाटक नहीं किया है बल्कि वास्तव में उनकी शादी हुई है। राखी ने कहा कि उनके बच्चों के जन्म से पहले उनके पति अपनी पहचान दुनिया के सामने लाएंगे।

राखी सावंत ने अभिनव शुक्ला और राहुल महाजन के साथ बातचीत के दौरान कहा कि वे दुआ करें कि उनके पति दुनिया के सामने आ जाएं। राखी ने कहा कि वह अपने पति के आगे गिड़गिड़ा चुकी हैं कि वह दुनिया के सामने आएं क्योंकि कोई भी उनकी शादी पर यकीन नहीं कर रहा है।

राखी सावंत ने कहा कि वह अपने पति से कह चुकी हैं कि वह उनकी बातों की इज्जत रख ले क्योंकि लोगों को अभी भी लगता है कि उन्होंने पब्लिसिटी पाने के लिए शादी का ये नाटक किया है।

राखी ने अली गोनी और जैस्मिन का मजाक बनाते हुए कहा कि लोग एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं लेकिन फिर भी झूठ बोलते हैं और कहते हैं कि वो बस एक दूसरे के दोस्त हैं। फिर भी हर कोई उनका यकीन कर लेता है। फिर मेरी शादी का कोई यकीन क्यों नहीं करता।

राखी ने कहा, अरे मैं चीख-चीख कर कह रही हूं कि मेरी शादी हो गई है। अरे नहीं कर रही पब्लिसिटी के लिए। राखी के कहा कि उनके पति उनसे कह चुके हैं कि उनके लिए दुनिया के सामने आना इतना आसान नहीं है।

राखी सावंत ने कहा कि उनके बच्चे होने से पहले उनके पति दुनिया के सामने जरूर आएंगे। बता दें कि लंबे वक्त तक राखी सावंत की शादी एक रहस्य बनकर रही है क्योंकि उनके पति कभी भी दुनिया के सामने नहीं आए।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023