BIG BOSS | राखी सांवत ने दिया फिर ज्ञान, कहा- राहुल महाजन में नहीं है दिलचस्पी, पेट मोटा होगा तो नहीं हो सकता रोमांस

मुंबई। बिग बाॅस-14 बस अब कुछ ही दिन में खत्म होने वाला है और जल्द ही विनर का नाम भी सभी के सामने आ जाएगा। बिग बाॅस में इस दफे अतरंगी कंटेस्टेंट आए। कोई भरपूर मस्ती करता है तो कोई बेहद शांत है। कुछ ऐसे भी हैं जो केवल मनोरंजन करने ही बिग बाॅस में आए। ऐसे लेागों में राखी सावंत का नाम शुमार होता है। इस बार राखी ने अपने एंटरटेनमंेट से बिग बाॅस हाउस में चार-चांद लगा दिए।

राखी अन्य कंटेस्टेंट को काफी ज्ञान भी देती रहती हैं। इस बार राखी ने राहुल महाजन पर निशाना साधा है। वह निक्की तंबोली और राहुल से बात करते हुए कहती हैं कि पहले सीजन में वह केवल सभी कंटेस्टेंट के अंडर गारमेंटस धोती थी। राखी कहती हैं कि उन्हें यह पसंद था और इसमें कुछ गलत नहीं है। राहुल ने जब राखी से पूछा कि उसने राहुल महाजन की धोती क्यों खींची थी तो राखी राहुल महाजन की बॉडी शेमिंग की।

राखी ने कहा कि मुझे राहुल महाजन में कोई दिलचस्पी नहीं है। उनका मोटा पेट मुझे बिलकुल पसंद नहीं है। रखी ने अभिनव और राहुल महाजन की तुलना करते हुए कहा कि राहुल के पास अभिनव के जैसे एब्स नहीं हैं। राहुल इस पर कहते हैं कि-यदि किसी के एब्स नहीं है तो उसे जीने का हक नहीं है तो राखी कहती हैं कि कोई भी औरत मोटे पेट वाले आदमी के साथ रोमांस नहीं कर सकती।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023