BOLLYWOOD | सड़कों पर राखी सावंत मस्तानी बनकर घूमी, टिफिन वाले को पूछा- क्या आप हैं मेरे बाजीराव ?

मुंबई: ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत आए दिन मुंबई में स्पॉट होती हैं। पैपराजी उन्हें घेर लेते हैं और फिर मजेदार बातें करते हैं। राखी भी फोटोग्राफर्स से अच्छे से बात करती हैं और उन्हें अपने हाल बयां करती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस राखी सावंत मुंबई की सड़कों पर भटकती दिखीं और पैपराजी ने उन्हें घेर लिया। हैरानी की बात ये थी कि राखी इस दौरान मस्तानी के लुक में थीं और खूबसूरत लग रही थीं।

लोगों ने उनसे पूछा कि वे इस लुक में कहां टहल रही हैं तो उन्होंने कई बातें कहीं और बताया कि वो काफी दुखी हैं। राखी सावंत बोलीं कि मैं मस्तानी बनकर अपने पति रितेश की तलाश कर रही हूं। इसके साथ ही उन्होंने मुंबई के लॉकडाउन और कपड़ों की बंद दुकानों को लेकर भी अपना दर्द बयां किया। राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

राखी सावंत मस्तानी के गेटअप में हाथ में वीणा लिए सड़क पर पैदल जा रही थीं कि उनसे पैपराजी आकर पूछते हैं आप कहां जा रही हैं? इस पर राखी रुकती हैं और गाने लगती है ये दुनिया ये महफिल मेरे काम की नहीं। फिर एक्ट्रेस कहती हैं, मैं आज बहुत सैड हूं, ना वैक्सीन मिल रही है, ना कपड़ों की दुकान खुल रही है। ना मुंबई से लॉकडाउन हट रहा है। इस वीडियो को फोटोग्राफर वरिंदर चावला ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से साझा किया है।

राखी आगे कहती हैं कि, मुझे बाजीराव की तलाश है। मुझे एक मौका मिला था रितेश से मिलने का लेकिन वो भी नहीं हो सका। मेरे शादीशुदा होते हुए मेरा पति मुझ मिल नहीं रहा। एक शो मिला था मुझे नच बलिए वो भी अभी-अभी न्यूज आई कि वो बंद हो रहा है।

वो कहती हैं, एक चांस था मुझे मेरे हसबैंड से मिलने का नच बलिए में वो भी बंद हो गया, अब मेरे हसबैंड से मैं कभी नहीं मिल पाऊंगी। वो तो बर्फ में बैठकर पता नहीं कौन सा गोला खा रहा है। आप मुझे मीरा बोलो या मुझे मस्तानी बोलो मैं अपने बाजीराव को ढूंढ रही हूं।

राखी अपनी बात कह रही होती हैं कि तभी वहां एक डिब्बावाला नजर आता है, जिसे देखकर राखी पूछती हैं कि, बाजीराव हो क्या आप? शख्स कहता है कि, मैं तो टिफिन पहुंचाने आया हूं।श् इस पर राखी कहती हैं कि अच्छा मुझे लगा आप बाजीराव हो, मैं मस्तानी हूं। कल से मुझे भी टिफिन पहुंचा देना। खैर, ये पहली बार नहीं है जब राखी ने ऐसा कुछ किया है। एक्ट्रेस अक्सर ऐसा करती रहती हैं और अपने फैंस को खूब एंटरटेन करती हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023