Trailer-Out | ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में रणबीर कपूर और श्रद्धा ने ट्रेलर में ही कर डाले इतने KISS, पिक्चर में क्या होगा, देखिए VIDEO

मुंबई: साल 2023 की शुरुआत फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) से हो रही है. फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच क्रेज नजर आ रहा है. इसके अलावा इस साल कुछ नई जोड़ियां भी फिल्मी पर्दे पर नजर आएंगी. ऐसी ही एक जोड़ी है रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की. दोनों इस साल फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ (Tu Jhoothi Main Makkaar) में नजर आएंगे. इस लव ड्रामे का आज ट्रेलर जारी किया गया. लव रंजन की इस फिल्म में दोनों कलाकार लव और कॉमेडी का तड़का लगाते नजर आ रहे हैं.

फिल्म का ट्रेलर मस्ती से भरपूर नजर आ रहा है. रणबीर और श्रद्धा दोनों ही अपने किरदारों में जम रहे हैं. दोनों का मस्ती भरा अंदाज दिखा रहा है कि फिल्म में काफी फन जोड़ा गया है. वहीं, फिल्म में एक सरप्राइज एलिमेंट भी है और वह बोनी कपूर. फिल्ममेकर बोनी पहली बार इस फिल्म के जरिए एक्टिंग डेब्यू कर रहे हैं.

एक दूसरे को जानते हैं बचपन से

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर के​ लिए यह फिल्म कई मायनों में खास है. यह पहला मौका है जब दोनों पर्दे पर साथ नजर आएंगे. हालांकि दोनों कलाकार एक दूसरे को बचपन से जानते हैं. दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग है, जो ट्रेलर में भी नजर आ रही है. दोनों के पिता ऋषि और शक्ति कपूर भी साथ में कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. ऐसे में फैंस के लिए इन स्टार किड्स को साथ देखना खास होगा.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023