RAIPUR | विभिन्न विभागों में सहायक ग्रेड 3 व डाटा एंट्री आपरेटर के पदों पर होगी भर्ती, 77 पदों के लिए मंगाए गए आवेदन, जानिए आप कैसे कर सकते हैं अप्लाई

रायपुर : विभिन्न विभागों में सहायक ग्रेड तीन व डाटा एंट्री आपरेटर के रिक्त 77 पदों के लिए व्यापम सँयुक्त भर्ती परीक्षा का आयोजन करेगा। इन परीक्षाओं के लिये आवेदन भरने के व्यापम की साइड पर जाकर आवेदक अप्लाई कर सकते है। अभ्यर्थी इन पदों के लिए दो दिसम्बर की रात 12 बजे से पहले तक फार्म सबमिट कर सकते हैं।

सामान्य प्रशासन विभाग के अन्तर्गत सहायक ग्रेड -3 के 63 पद,छतीसगढ़ मिनरल डेवलपमेंट कसर्पोरेशन में निम्न श्रेणी लिपिक के दो पद,राज्य न्यायालयिक प्रयोगशाला में सहायक ग्रेड-3 के तीन पद ,ईओडब्ल्यू में डाटा एंट्री आपरेटर के 5 पद, एंटी करप्शन ब्यूरो में डाटा एंट्री आपरेटर का एक पद, राज्य न्यायालयीन प्रयोगशाला में डाटा एंट्री आपरेटर के दो पद व छतीसगढ़ राज्य संपरीक्षा रायपुर में डाटा एंट्री आपरेटर के एक पद(कुल 77 पद) पर भर्ती होगी। परीक्षा शुल्क सामान्य वर्ग के अभ्यर्थियों के लिये 350 अन्य पिछड़ा वर्ग के लिये 250 एससी/एसटी व निशक्तजनों के लिए 200 रखा गया है।

परीक्षा की सम्भावित तिथि 19 दिसम्बर को सुबह 9 से 12.15 तक राज्य के 16 जिला मुख्यालयो में आयोजित की जाएगी। परीक्षा पाठ्यक्रम के लिये व्यापम की साइट का अवलोकन किया जा सकता है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023