Viral Post | इस अंकल की खुजली मिटाने जेसीबी को आना पड़ा आगे, क्या आपने देखा है ये मजेदार वीडियो? देखकर नहीं रूकेगी आपकी हंसी

नई दिल्ली: खुजली ऐसी चीज है जिसे मिटाने के लिए लोग सबकुछ आजमा लेते हैं पर क्या आपने कहीं सुना है कि खुजली मिटाने के लिए जेसीबी को यूज करना पड़ा। नहीं ना, पर सोशल मीडिया में इन दिनों एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक अंकल अपने पीठ की खुजली को मिटाने के लिए जेसीबी मशीन आजमा रहे हैं।

जब आप पहली बार इस वीडियो को देखेंगे तो ऐसा लगेगा कि यह कोई खतरनाक स्टंट करने वाले हैं लेकिन जब वीडियो थोड़ा आगे बढ़ता है तो चेहरे पर अपने आप मुस्कान तैर जाती है। अंकल जेसीबी से अपनी खुजली मिटाते हुए खूब मजे ले रहे हैं। यह वीडियो देखने में तो बड़ा मजेदार पर आप इसे मत आजमा लेना।

दरअसल किसी निर्माण स्थल पर एक शख्स जेसीबी के पास खड़ा है और कपड़े से पीठ खुजाने की कोशिश करता है लेकिन जब उसकी खुजली नहीं मिटती तो वो जेसीबी के सामने खड़ा हो जाता है। जैसे ही वो झुकता है तो जेसीबी एक्सवेटर उसकी पीठ की तरफ आता है और खुजाने लगता है। क्रेन ऑपरेटर बटन दबाकर जेसीबी के जरिए उसकी पीठ खुजा रहा था। इस वीडियो को देखकर लोग भी मजेदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023