सांसद की बहू ने वीडियो जारी करते हुए कहा- तुम्हारे घर वालों ने मुझे जीने के लिए नहीं छोड़ा, फिर काट ली हाथ की नस, जानिए पूरा मामला

लखनऊ: मोहनलाल गंज से बीजेपी के सांसद कौशल किशोर की बहू अंकिता ने घर से बाहर आकर अपने हाथ की नस काटकर खुदकुशी की कोशिश की। उसे घायल अवस्था में सिविल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। इससे पहले अंकिता ने एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में डाला था। जिसमें उसने अपने ससुर, सास और पति पर गंभीर आरोप लगाए थे। अंकिता ने वीडियो में कहा है कि आयुष ने उसके साथ धोखा किया है।

अंकिता ने अपने वीडियो में कहा- ‘मैं किसी से नहीं लड़ सकती क्योंकि तुम्हारे पापा सांसद और मां विधायक हैं, मेरी कोई नहीं सुनेगा, मैं आज तक किसी को तुम्हें हाथ नहीं लगाने दिया, तो मैं तुम्हें कैसे मार सकती हूं, तुम कितना झूठ बोल रहे हो, तुमने और तुम्हारे घर वालों ने मुझे जीने के लिए नहीं छोड़ा।’

वीडियो में अंकिता ने आगे कहा कि घर का किराया नहीं दिया, गैस सिलेंडर नहीं भरवाया, एक बार भी नहीं सोचा कि मैं क्या खाऊंगी। अगर तुम मेरे पास नहीं आओगे तो मुझे रहना भी नहीं हैं। मैं जा रही हूं। मैं जा रही हूं और तुम मुझे याद रखोगे और सोचोगे कि मुझसे ज्यादा चाहने वाला तुम्हें कोई और नहीं मिलेगा। मेरी मरने की वजह तुम हो और तुम्हारे घर वाले हैं, मैं जा रही हूं।

बताते चलें कि आयुष ने भी एक वीडियो जारी करते हुए अपनी पत्नी अंकिता पर आरोप लगाते हुए कहा था कि अंकिता उसे फंसा रही है। आयुष ने कहा कि वह आत्मसमर्पण करने को तैयार है और उसने कोई भी गलत काम नहीं किया है। आयुष ने कहा कि वह खुद पर गोली चलाने की गलती नहीं करेगा। यदि उस दिन वह घर पर होता तो उसकी हत्या कर दी जाती। आपका बता दें, सांसद के बेटे पर खुद पर फायरिंग कराकर साजिश करने व धोखाधड़ी की एफआइआर दर्ज है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023