स्कूल के फिजिकल ट्रेनर ने छात्रा से दो बार किया रेप, बहन से भी की छेड़छाड़, चार साल पर पीड़िता ने चुप्पी तोड़ी

जयपुर: साल 2018 और 2019 में एक स्कूल के फिजिकल ट्रेनर द्वारा एक लड़की के साथ कथित तौर पर दो बार बलात्कार किया गया। उस दौरान लड़की कक्षा 9 और कक्षा 10 में थी। अब उस लड़की ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ी और रविवार को नागौर के पंचोरी पुलिस स्टेशन में आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। आरोपी शख्स के द्वारा पीड़िता की छोटी बहन के साथ दुष्कर्म किए जाने के बाद उसने यह शिकायत दर्ज कराई है।

पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार, लड़की के चाचा ने एफआईआर दर्ज कराई थी जिसमें कहा गया था कि आरोपी हरिराम (30) लड़की को एक खाली क्लासरूम में ले गया और उसके साथ बलात्कार किया। लड़की के अनुसार, जब वह 10 वीं कक्षा में थी, तब आरोपी ने उसके साथ फिर से बलात्कार किया था। 

कार्रवाई की तैयारी में पुलिस
पंचोरी पुलिस स्टेशन के स्टेशन ऑफिसर अब्दुल रऊफ ने कहा, ‘तब तक लड़की डरी हुई और परेशान थी, इसके बाद उसने स्कूल छोड़ दिया और अपने माता-पिता के साथ रहने लगी। 5 मार्च को जब उसी शिक्षिक ने इस लड़की की बहन के साथ छेड़खानी की, तो वह टूट गई और अपने माता-पिता को आपबीती सुनाई।’ एसएचओ ने कहा, आखिर में परिवार के सदस्यों ने आपस में बातचीत की और लड़की ने अपने चाचा के साथ हमसे संपर्क किया और मामला दर्ज कराया। पुलिस ने कहा कि दोनों लड़कियों के बयान दर्ज किए जाएंगे और फिर आगे की कार्रवाई होगी।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023