CRIME | दोस्त से दूसरी बीवी का कराया रेप, फिर गला दबाकर कर दी हत्या, पहली पत्नी ने भी दिया साथ

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में एक सनसनीखेज वारदात का खुलासा हुआ है। दिल्ली पुलिस ने युवक और उसके पहली पत्नी को गिरफ्तार कर महिला के साथ दुष्कर्म और कत्ल के वारदात को सुलझाया है। बात दें कि दिल्ली के नरेला इंडस्ट्रियल एरिया का यह मामला है।

पुलिस के मुताबिक, पति ने अपनी पहली पत्नी और दोस्त के साथ मिलकर दूसरी पत्नी का गला दबाकर हत्या कर दी थी और लाश को नरेला इंडस्ट्रियल एरिया में फेंक दिया था। पुलिस ने बताया कि महिला की शिनाख्त होने के बाद इस पूरे मामले का खुलासा हुआ।

जलन में ले ली जान
पुलिस ने बताया कि आरोपी पति की दो पत्नियां थीं, पहली पत्नी से उसके दो बेटे हैं, जबकि दूसरी पत्नी यानी मृतक से एक बेटा है। वहीं आरोपी की दोनों पत्नियों की आपस में नहीं जमती थी, जिसके बाद दूसरी पत्नी अपने पति के साथ दिल्ली आ गई। इस बीच पति से छोटी-छोटी बातों को लेकर विवाद शुरू हो गया। जांच में बात सामने आई है कि जब पहली पत्नी को इस बात की जानकारी हुई तो म​हिला की हत्या करने की साजिश बनाई।

इस साजिश में आरोपी पति ने अपने दोस्त को भी शामिल किया और तीनों ने प्लानिंग बनाया। पहले दोस्त से रेप करवाया और फिर उसकी हत्या करके लाश सूनसान जगह में फेंक दी गई। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में आरोपी पति और पत्नी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर कार्रवाई कर रही है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023