GARIYABAND | नेशनल हाइवे पर गंभीर हादसा, एक ही परिवार की 5 महिलाओं की मौत, एक रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में शामिल होने आए थे रायपुर

गरियाबंद: नेशनल हाइवे के पास दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। एक तेज रफ्तार वैन सड़क के किनारे पेड़ से टकरा गयी जिससे 5 महिलााओं की मौके पर ही मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि वैन में एक ही परिवार के 12 लोग सवार थे। 5 घायलों को रायपुर रेफर किया गया है। पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार मालगांव में रहने वाला परिवार इस हादसे का शिकार हुआ है। वे सभी अभनपुर में रिश्तेदार की मौत होने पर आए हुए थे। शनिवार को लौटते समय कोपरा मोड़ के पास यह हादसा हुआ। इस एक्सीडेंट में जमौती (40) , दुखिया (65), दुकाला (65), केन बाई (65) और परवल बाई निषाद (55) की मौत हो गई।

गाड़ी पेड़ के पास ही फंसी रह गयी। राहगीरों ने इस बात की सूचना पांडुका थाने में दी। पुलिस की पेट्रोलिंग टीम फौरन मौके पर पहुंची। मृतकों और घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला गया। घायलों में ठाकुर राम (30), अंकित (15), दुलारी बाई (62), देवला बाई (60), देवतीन (50), फुलबाई (60) और टामिन निषाद (13) शामिल हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023