बाइक में सवार फैमिली के सातों लोग सवार, माजरा जानकर पुलिसवाले ने भी जोड़ लिए हाथ

पूर्वी चंपारण: मोतिहारी के ढाका मंे रोजाना लंबा जाम लग रहा है। रोजाना एक पुलिसवाले की डयूटी वहां जाम हटाने के लिए लगाई जाती है। उस रोज एएसआई चंदन कुमार की डयूटी थी। वे लोगों को जाम से निकालने में जुटे हुए थे कि अचानक एक बाइक में 7 लोगों को सवार देखकर उनकी आंखें भी फटी रह गयी।

पता चला कि वे एक ही परिवार से हैं और किसी काम से जा रहे हैं। ये देख पुलिसवाले उनके सामने हाथ जोड़ दिए। बस फिर क्या था इस मौके की फोटो किसी ने खींच दी जो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है।

मिली जानकारी के अनुसार बाइक सवार चिरैया की तरफ से आया था और पचपकड़ी की ओर जा रहा था। जब चंदनकुमार ने उसकी बाइक रोकी तो लोग बाइक में बैठे लोगों की गिनती कर रहे थे। पुरूष और महिला के अलावा उनके 5 बच्चे भी उस बाइक मंे सवार थे। चंदन कुमार ने मोटरसाइकिल के आगे खड़ा होकर उनसे बात की और पूरा माजरा समझते ही हाथ जोड़ लिए।

चंदन ने बाइक सवार को हाथ जोड़कर ट्रैफिक नियमों के पालन करने को कहा। उन्होंने बाइक सवार को समझाया कि वह खुद और महिला समेत बच्चों की जान के साथ खिलवाड़ कर रहा है। चंदन ने बाइक सवार को हिदायत देकर छोड़ दिया। पर ये फोटो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023