BOLLYWOOD | फिर दिखा शाहरूख और दीपिका का सिजलिंग अंदाज, पठान का ‘झूमे जो पठान’ हुआ रिलीज

मुंबई: आखिरकार वो पल आ गया है, जिसके लिए बीते कुछ दिनों से शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के फैन्स के साथ ही साथ सिनेमा लवर्स भी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। बेशरम रंग (Besharam Rang) के बाद फिल्म पठान (Pathaan) का दूसरा गाना ‘झूमे जो पठान’ (Jhoome Jo Pathaan) रिलीज हो गया है। झूमे जो पठान रिलीज के साथ ही ट्विटर, इंस्टाग्राम, फेसबुक और यूट्यूब पर ट्रेंड होने लगा है।

कैसा है झूमे जो पठान
गाने में दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान का सिजलिंग अंदाज नजर आ रहा है। वहीं अरिजीत सिंह ने गाने में चार चांद लगाने का काम किया है, लेकिन कई कमेंट्स ऐसे भी देखने को मिल रहे हैं, जहां कहा जा रहा है- ‘अब इस गाने पर क्या विवाद होगा…ये देखना होगा।’ एक ओर जहां शाहरुख काफी कूल नजर आ रहे हैं तो दूसरी ओर दीपिका का जादू एक बार फिर चला है। याद दिला दें कि ये सॉन्ग रिलीज के पहले ही हिट हो गया था। सॉन्ग की रिलीज से पहले ही इसे एक लाख 34 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके थे। इसके साथ ही ट्विटर पर भी #JhoomeJoPathaan और #ShahRukhKhan ट्रेंड कर रहा है। वहीं अब गाना रिलीज हो गया है, तो लोगों के रिएक्शन सामने आना शुरू हो गए हैं। एक ओर जहां फैन्स एक्साइटिड हैं तो दूसरी ओर ऐसा भी कहा जा रहा है कि ट्रोल गैंग्स भी एक्टिव हो गई है। बता दें कि झूमे जो पठान का म्यूजिक विशाल और शेखर ने दिया है, जबकि बोल कुमार ने लिखे हैं। वहीं इस गाने को अरिजीत सिंह, सुकृति कक्कड़ और विशाल-शेखर ने आवाज दी है।

क्या इस पर होगा विवाद?
बता दें कि पठान के पहले गाने बेशरम रंग पर काफी विवाद देखने को मिल रहा है। भगवा बिकिनी विवाद संसद तक पहुंच चुका है और सेलेब्स से लेकर नेता तक इस पर अपनी बात कह रहे हैं। ऐसे में एक ओर जहां झूमे जो पठान के लिए एक्साइटमेंट है तो दूसरी ओर कई लोगों की नजर इस पर भी है कि क्या बेशरम रंग की तरह इस पर कोई विवाद होगा? बेशरम रंग पर भारी विवाद के बाद भी शाहरुख, दीपिका या भी पठान की टीम ने रिएक्ट नहीं किया था। जबकि बातों ही बातों में शाहरुख ने एक इवेंट में निगेटिविटी पर अपनी बात रख दी थी।

25 जनवरी को रिलीज होगी ‘पठान’
गौरतलब है कि पठान, 25 जनवरी को रिलीज होगी। पठान एक पैन इंडिया फिल्म है, जो हिंदी के साथ ही अन्य साउथ की भाषओं में भी रिलीज होगी। फिल्म में दीपिका और शाहरुख के साथ ही जॉन नजर आएंगे। फिल्म में जॉन अब्राहम विलेन बने हैं। कुछ वक्त पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। फिल्म में जोरदार एक्शन देखने को मिलेगा, जिसके लिए हर कोई एक्साइटिड है। ट्रेड एनालिस्ट्स को उम्मीद है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ा रिकॉर्ड बना सकती है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023