RAIPUR | शाहरूख खान के NGO द्वारा छत्तीसगढ़ में 2 हजार PPE किट भेजने से लोग हुए खफा, जानिए क्या है पूरा मामला

रायपुर: कोरोना महामारी से लड़ने में मदद के लिए कई हाथ आगे आए हैं उसमें बाॅलीवुड सेलीब्रिटी भी हैं। छत्तीसगढ़ में कोरोना महामारी से लड़ने के लिए बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने 2 हजार पीपीई किट भेजे हैं। जिसके बाद सोशल मीडिया में जमकर हंगामा शुरू हो गया। लोगों ने उन्हें छत्तीसगढ़ का अपमान करने की बात कहते हुए कहा कि मदद के बाद भी वो इस अपमान को कभी नहीं भूल पाएंगे, वहीं कुछ लोगों ने उनके समर्थन में भी बातें लिखी है।

दरअसल जब छत्तीसगढ़ में आईपीएल हुआ था तब शाहरूख ने कहा था कि यहां उनके रहने के लायक एक होटल भी नहीं है। जिससे लोगों ने छत्तीसगढ़ का अपमान कहा था। कई लोग इस बात को भूले नहीं है। जब शाहरूख की एनजीओ मीर फाउंडेशन ने पीपीई किट भेजा तो सोशल मीडिया में उन्हें टोल करना शुरू कर दिया। लिखा- इतना घमंड है तो दिए सामान को वापस भेज दो। वहीं एक यूजर ने लिखा कि ये दानदाता क्या अभी तक नींद में थे।

रायपुर में पीपीई किट पहुंचाने के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर शाहरुख खान को शुक्रिया कहा है। उन्होंने लिखा- बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान द्वारा संचालित मीर फाउंडेशन ने कोविड 19 से लड़ाई के लिए छत्तीसगढ़ को 2 हजार पीपीई किट्स उपलब्ध कराएं हैं। इस बड़ी लड़ाई में योगदान के लिए मैं शुक्रिया अदा करता हूं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023