VIRAL VIDEO | शराब तस्करी करने के इस तरीके को देखकर चौंक जाएंगे आप भी, आईएएस अवनीश शरण ने वीडियो शेयर करते हुए कहा- वाह! इतनी एनर्जी, अक्ल और मेहनत

अहमदाबाद: शराब तस्करी करने के लिए लोग क्या जुगाड़ नहीं करते, बावजूद पुलिस उनके मनसूबों पर पानी फेर देती है। पर हाल ही में शराब तस्करी के नए तरीके देखकर आप चौंक जाएंगे। आईएएस अवनीश शरण ने एक वीडियो टवीट किया है जिसमें एक नए तरीके से शराब की तस्करी की जा रही है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है- वाह! इतनी एनर्जी, अक्ल और मेहनत सही काम में लगाई होती। आपको बता दें कि इस वीडियो को बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने भी अपने ट्विटर पर शेयर किया है।

यह वीडियो डेढ़ मिनट का है। जिसमें पुलिसकर्मी एक पिकअप वाहन के सामने खड़े हैं और उसकी नंबर प्लेट को हटाते हैं। वहां एक खुफिया दराज दिखता है जिसमें भारी मात्रा में शराब की बोतलें रखी होती हैं। नंबर प्लेट के पीछे ऐसा छुपाया गया है, जिससे किसी को शक न हो। नंबर प्लेट देखकर ऐसा लग रहा है कि यह वीडियो गुजरात का है। हालांकि हम इसकी पुष्टि नहीं करते।

वीडियो देखकर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं। शराब तस्कर को लगा था कि ऐसे तरीके से वह पकड़ा नहीं जाएगा पर पुलिस उनसे कई कदम आगे निकली और वह पुलिस के हत्ये चढ़ गया।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023