BHILAI | फिल्म में इंटरवल के दौरान विशेष धर्म का किया जा रहा था प्रचार, धर्मांतरण के नाम पर बवाल, सिनेमाघर प्रबंधक पर कार्रवाई की मांग

भिलाई: विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल ने वेंकटेश्वरा टॉकीज सुपेला का घेराव किया। सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने सिनेमाघर प्रबंधक और धर्मांतरण के खिलाफ नारेबाजी की। सिनेमाघर की सुरक्षा में बड़ी संख्या में पुलिस प्रशासन पहले से उपस्थित थी। सिनेमाघर प्रबंधक पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने के लिए मौके पर उपस्थित सीएसपी राकेश जोशी को ज्ञापन सौंपा गया। कड़े विरोध प्रदर्शन के दौरान सिनेमाघर प्रबंधक सामने आए और लिखित में माफी मांगी। साथ ही ऐसी गलती दोबारा नहीं करने का आश्वासन दिया।

वहीं बजरंग दल दुर्ग के विभाग संयोजक रवि निगम ने बताया कि, टॉकीज में इंटरवेल के दौरान किसी विशेष धर्म का प्रचार-प्रसार किया जा रहा है। कहीं न कहीं यह धर्मांतरण कराने के एजेंडा के तहत ही किया जा रहा है। पिछले कुछ वर्षों से दुर्ग जिले में बढ़ते धर्मांतरण के मुद्दे में हलचल बनी हुई है। इस दौरान अब सिनेमाघर में प्रसारित यह वीडियो जबरन धर्मांतरण जैसे अपराध को गति देगी, इसलिए विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल एक जिम्मेदार धार्मिक संगठन होने के नाते अपना विरोध दर्ज करा कर इस वीडियो का प्रसारण बंद कराया है.

इस विरोध प्रदर्शन में बजरंग दल विभाग संयोजक रवि निगम, मातृशक्ति दुर्गा वाहिनी ज्योति शर्मा, विहिप जिला मंत्री कमल साव, जिला सह संयोजक रवि भारती, कुशल तिवारी, रूद्र मिश्रा, रितिक सोनी, अनिल बेहरा, संजीव चौबे, खब्बू पंडा, अतीश गौर, शेखर, दीपक कुलकर्णी, राकेश यादव, नंदन ओझा, राजा सिंह, संजय सिंह ठाकुर, अनिल व राहुल बजरंग दल के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023