Kawardha | सड़क पर उतरे बैंड, टेंट, डीजे और कैटरिंग व्यवसायी; हाथों में बैनर व तख्ती लेकर किया प्रदर्शन, उग्र आंदोलन की चेतावनी दी

कवर्धा: कोरोना काल में आर्थिक संकंट गहराता जा रहा है। ऐसे में आर्थिक तंगी से जूझ रहे बैंड-बाजा और टेंट व्यवसायियों ने सोमवार को प्रदर्शन किया। उन्होंने कलेक्ट्रेट पहुंचकर मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा। उनकी मांग है कि नगर निगम की ओर से लगने वाले टैक्स में उन्हें छूट दी जाए। जिले के सभी साउंड सिस्टम, बैंड, टेंट, लाइट डेकोरेशन, फोटोग्राफर, कैटरिंग व्यवसायी एकत्र हो गए और उन्होंने अपने समानों के साथ कलेक्ट्रेट तक पैदल मार्च किया।

खुशियां बिखरने वाले हुए दुखी
व्यवसायियों ने कहा कि कोरोना के कारण शादी और ब्याह या तो कैंसल हो गए हैं या फिर वैसी रौनक नहीं है। इससे हमारे काम में बहुत फर्क पड़ा है। शराब दुकानों में भीड़ लग रही है, जैसे वहां कोरोना फैलेगा ही नहीं और एक ओर हम लोग हैं जो खुशियों में रौनक बिखेरते हैं लेकिन हम दुखी हो रहे हैं। उनका कहना है कि सरकार ने सबको आर्थिक सहायता दी है, फिर उन्हें इसका लाभ क्यों नहीं दिया जा रहा।

आपको बता दें कि इससे पहले 20 अगस्त को राजनांदगांव में नाराज व्यवसायियों पैदल मार्च किया था। साथ ही समाधान नहीं होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी थी।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023