RAIPUR | प्रभार बदलने को लेकर टी सिंह देव ने दिया बड़ा बयान, कहा- पहले बारह विधानसभा की जिम्मेदारी थी, अब पांच की है, खिलाड़ी की तरह काम करूंगा

रायपुर: हाल ही में मंत्रियों के प्रभार वाले जिलों में फेरबदल किया गया है। स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव और गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू के प्रभार भी बदलकर उनका कद कम कर दिया गया है। इस विषय पर जब मंत्री टी एस सिंहदेव से बात की तो उन्होंने कहा- पहले मेरे पास 12 विधानसभा की जिम्मेदारी थी, अब 5 की है। टीम में जो भी जिम्मेदारी दी जाएगी, वह काम करूंगा। जो भी जिम्मा दिया जाए, निभाता रहा हूँ, आगे भी निभाता रहूँगा।

आपको बता दें कि टीएस सिंहदेव ने अब तक जांजगीर, बलौदाबाजार जैसे बड़े जिलों की जिम्मेदारी संभाली थी। अब वे बेमेतरा और कबीरधाम जैसे छोटे-छोटे जिलों का प्रभारी बना दिया गया है। वहीं गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू से गरियाबंद और बिलासपुर की जिम्मेदारी ले ली गी है और उन्हें महासमुंद और कोरिया का प्रभार दिया गया है।

दूसरे मंत्रियों की बात करें तो कवासी लखमा को 5 जिले की जिम्मेदारी दे गयी है। उमेश पटेल को अब बलौदाबाजारख् भाटापारा, बालोद, जशपुर का प्रभारी बनाया गया है। जयसिंह को बिलासपुर, जांजगीर और जीपीएम दिया गया है। वहीं अमरजीत भगत को राजनांदगांव और गरियाबंद जिला दिया गया है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023