BOLLYWOOD | ‘भोला’ में दबंग किरदार में नजर आएंगी तब्बू, फर्स्ट लुक ने मचाया गदर, अजय देवगन का फर्स्ट लुक पहले ही जारी

नई दिल्ली: ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) की अपार सफलता के बाद अजय देवगन (Ajay Devgn) के फैंस उनकी अगली फिल्म ‘भोला’ (Bholaa) की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म की रिलीज को अभी बहुत वक्त है। इस मूवी में एक बार फिर अजय देवगन और तब्बू (Tabu) के बेजोड़ अभिनय का कमाल देखने को मिलेगा। मेकर्स ने ‘भोला’ से अजय देवगन का फर्स्ट लुक पहले ही जारी कर दिया था। अब तब्बू के किरदार की भी पहली झलका सामने आ चुकी है।

सामने आया तब्बू का फर्स्ट लुक
‘भोला’ को अजय देवगन ही डायरेक्ट और प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह तब्बू के साथ उनकी 9वीं फिल्म होगी। मूवी से मेकर्स ने तब्बू का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है, जिसमें वह एक दबंग पुलिस अफसर के लुक में नजर आ रही हैं। अजय देवगन ने तब्बू के लुक को शेयर करते हुए वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के वॉइस ओवर में तब्बू कहती हैं, ‘आज रात या तो वो हमें ढूंढ लेगा या हम उसे। गोली तो खानी पड़ेगी।

फैंस ने दिया यह रिएक्शन
फैंस ने ‘भोला’ को अजय देवगन और तब्बू के करियर की अगली ब्लॉकबस्टर फिल्म बताया है। एक यूजर ने कमेंट किया, ‘तब्बू जी फिर से एक बार बॉक्स ऑफिस पर बवाल मचाने को तैयार हैं।’ एक अन्य ने इसे ‘ब्लॉकबस्टर लोडिंग’ मूवी बताया है।

https://www.instagram.com/reel/CngVHSOB2np/?utm_source=ig_web_copy_link

तमिल फिल्म का रीमेक है ‘भोला’
अजय देवगन द्वारा निर्देशित की गई यह फिल्म 2019 में आई तमिल ब्लॉकबस्टर ‘कैथी’ का हिंदी रीमेक है। कैथी को लोकेश कनगराज ने डायरेक्ट किया था। अब उसी कहानी को अजय देवगन हिंदी भाषा में दर्शकों को दिखाने वाले हैं। 50 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म 30 मार्च, 2023 को 3डी में रिलीज की जाएगी।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023