Television | शिल्पा शिंदे ने “गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान” को कहा अलविदा, सुनील ग्रोवर हैं वजह

रायपुर : टीवी के लोकप्रिय सीरियल भाभी जी घर पर हैं से बेहद मशहूर हुईं एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने इस शो को प्रोडक्शन हाउस के साथ तनाव के चलते छोड़ दिया था. उनके इस शो से बाहर निकलने को लेकर तमाम अफवाहें उड़ी थीं और ये मुद्दा सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन में भी उठा था. ऐसी भी खबरें थी कि शिल्पा को इंडस्ट्री से बैन किया जा सकता है. हालांकि इस शो के बाद शिल्पा ने रियैल्टी शो बिग बॉस में हिस्सा लिया था और उन्होंने ये शो जीतने में भी कामयाबी हासिल की थी. 

शिल्पा अब कॉमेडी शो गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान से कमबैक करने जा रही हैं. ये शो 31 अगस्त से टीवी पर शुरु होने जा रहा है लेकिन इससे पहले ही शो अनचाहे कारणों से चर्चा में आ गया है. दरअसल शिल्पा इस शो को छोड़ने का मन बना रही हैं क्योंकि वे शो के मेकर्स और प्रोडक्शन के काम से खुश नहीं हैं. एक इंटरव्यू में शिल्पा ने कहा कि वे सुनील ग्रोवर के साथ काम नहीं करना चाहती हैं और शो के मेकर्स ने कहा था कि वे इस बात का ख्याल रखेंगे लेकिन शो के मेकर्स अब तक अपने वादे पर खरे नहीं उतरे हैं और शिल्पा इस शो को छोड़ने का मन बना रही हैं.

दो साल बाद कमबैक करने जा रही थीं शिल्पा

शिल्पा ने कहा, मैंने पहले ही कहा था कि मैं केवल सिर्फ एक शर्त पर ये शो करूंगी कि मैं सुनील ग्रोवर के साथ काम नहीं करना चाहती हूं. लेकिन उन्होंने मुझसे झूठ बोला कि वे इस शो में काम नहीं कर रहे हैं. बाद में, मुझे पता चला कि वे इस शो का ही हिस्सा हैं. मैंने शो के मेकर्स से पूछा तो उन्होंने मुझे पूरी कास्ट के बारे में बताया.

शिल्पा ने आगे कहा कि उन्होंने ये भी बताया कि सुनील का तुम्हारे पार्ट के साथ कुछ लेना देना नहीं है और वे कुछ और करेंगे लेकिन सुनील ने जल्द ही हमें जॉइन कर लिया. जब वे आपके आसपास होते हैं तो आप कुछ नहीं कर पाते हैं. वो पूरे एक्ट को टेकओवर कर लेते हैं. शिल्पा ने कहा कि लोग इसे मेरा कमबैक बता रहे हैं लेकिन असल मायनों में तो वे पीछे खड़ी रहेंगी. शिल्पा ने कहा कि दो साल बाद उनके फैंस उन्हें टीवी स्क्रीन पर देखेंगे और जाहिर हैं, वे निराश हो जाएंगे क्योंकि वे मुख्य फ्रेम में तो जगह ही नहीं बना पाएंगी.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023