VIRAL POST | पैदा होते ही बच्चे ने किया पुष्पा का ऐक्शन, IAS वीडियो शेयर करते हुए कही ये बात…

नई दिल्ली: इंटरनेट पर अब भी ‘पुष्पा’ के बेमिसाल डायलॉग्स और जबरदस्त गानों के हुक स्टेप्स पर बच्चे क्या, बुजुर्ग… सब रील्स बना रहे हैं। इस बीच एक IAS अधिकारी ने नवजात बच्चे का एक क्लिप शेयर किया है, जिसका स्टाइल देखकर लोगों को ‘पुष्पा’ का मशहूर डायलॉग ‘मैं झूकेगा नहीं’ याद आ गया। दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ का जलवा पूरी दुनिया में फैलता जा रहा है।

भाई साहब! फिल्म पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई थी। लेकिन अब भी इंटरनेट पर ‘पुष्पा’ के बेमिसाल डायलॉग्स और जबरदस्त गानों के हुक स्टेप्स पर बच्चे क्या, बुजुर्ग… सब रील्स बना रहे हैं। इस बीच एक IAS अधिकारी ने नवजात बच्चे का एक क्लिप शेयर किया है, जिसका स्टाइल देखकर लोगों को ‘पुष्पा’ का मशहूर डायलॉग ‘मैं झूकेगा नहीं’ याद आ गया। और हां, सोशल मीडिया की पब्लिक भी इस क्यूट बच्चे का ‘पुष्पा’ वाला स्वैग देख उसकी फैन हो गई है

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा दिसंबर 2021 में रिलीज हुई थी और इसके लिए लोगों में अब तक दीवागनी है। फिल्म के डायलॉग्स से लेकर गानों तक कई वीडियोज और रील्स वायरल हो चुके हैं। विराट कोहली से लेकर रवींद्र जडेजा तक कई क्रिकेटर्स पुष्पा के लिए अपना प्यार किसी न किसी तरह दिखाते रहते हैं। अब हाल ही में पैदा हुए एक बच्चे का वीडियो वायरल हुआ है। इस बच्चे की आंखें तक नहीं खुली हैं।

बच्चे का हाथ चिन के नीचे इस तरह जाता दिख रहा है कि एकदम पुष्पा का ‘झुकेगा नहीं’ स्टेप लग रहा है। वीडियो को ट्विटर पर IAS अफसर अवनीश शरण ने शेयर किया है। इस वीडियो पर कई मजेदार कमेंट्स हैं। एक यूजर ने लिखा है, कलियुग खत्म हो गया क्या? एक ने लिखा है, पुष्पा भाई के बचपन की फोटो है। एक यूजर ने अल्लू अर्जुन को ही टैग कर दिया है। एक और ने लिखा है, लगता है पुष्पा का पहला शो बबुआ के मम्मी पापा ही देखे हैं। एक और कमेंट है, मैं सूसू नहीं करेगा साला।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023