KONDAGAON | कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष और विधायक ने तोड़ा प्रोटोकाॅल, जिस कलेक्टर ने आदेश जारी किया, वो भी नियम की अवहेलना करते आए नजर, जानिए क्या है मामला

कोंडागांव: कोरोना के बढ़ते संक्रमण और होली के त्यौहार को ध्यान में रखते हुए कलेक्टर पुष्पेन्द्र मीणा ने 144 धारा लागू की है। इस आदेश में कहा गया है कि सभी प्रकार के सार्वजनिक, धार्मिक, राजनीतिक, खेल-कूद से जुड़े कार्यक्रम प्रतिबंधित रहेंगे। पर 27 मार्च को बीजापुर उप तहसील कार्यालय का उदघाटन करने कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष और विधायक पहुंच गए। गांव में दिनभर सभा हो गयी। आदेश जारी करने पाले कलेक्टर खुद ही कार्यक्रम में मेहमान बनकर पहुंचे थे।

कार्यक्रम में कोण्डागांव विधायक मोहन मरकाम के साथ-साथ जिला पंचायत अध्यक्ष देवचंद मातलाम, जनपद अध्यक्ष माकड़ी मोतीबाई नेताम, जनपद अध्यक्ष कोण्डागांव शिवलाल मंडावी और सैकड़ों गांववाले मौजूद थे। भाजपा उपाध्यक्ष और पूर्व मंत्री लता उसेंडी ने कांग्रेस और जिला प्रशासन के इस गैर जिम्मेदाराना हरकत पर सवाल उठाते हुए कहा है कि- आने वाले समय में कांग्रेसी नेता राज्य को महामारी के डेंजर जोन में डाल देंगे।

सारे नियम और कायदे आम जनता के लिए हैं। पीसीसी चीफ मोहन मरकाम और जिला कलेक्टर पुष्पेन्द्र मीणा ने सभी नियमों की धज्जियां उड़ा दी। हम प्रतिबंधात्मक आदेशों की अवहेलना के लिए जिम्मेदार व्यक्तियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग करते हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023