BILASPUR | कांस्टेबल ने करवाचौथ के दिन पत्नी को बेदम पीटा, कान के पर्दे भी फट गए, पत्नी ने कहा- वह दूसरी शादी करना चाहता है

बिलासपुर: तखतपुर में एक पति ने करवाचौथ के ही दिन कांस्टेबल पति ने अपनी पत्नी की जमकर पिटाई कर दी। उसे इतना मारा कि उसके कान के पर्दे ही फट गए। जिसके बाद आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गयी और वह फरार चल रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार बिलासपुर में रहकर कोचिंग और प्राइवेट जॉब कर रही युवती की पिछले साल कांस्टेबल राजकुमार पटेल से फेसबुक पर पहचान हुई। कांस्टेबल ने उसे शादी का झांसा देकर कई बार शारीरिक संबंध बनाए। जब युवती ने शादी का दबाव डाला तो वह साफ मुकर गया। अगस्त माह में युवती ने कांस्टेबल के खिलाफ खिलाफ शिकायत दर्ज करायी, जिसके बाद आरोपी ने युवती से आर्य समाज में जाकर शादी कर ली।

युवती ने बताया कि शादी के बाद से ही कांस्टेबल रोज उसकी पिटाई करता था। एसपी से शिकायत करने पर एसपी ने कांस्टेबल को समझाइश दी और मारपीट न करने को कहा। करवा चौथ पर पत्नी ने कांस्टेबल के लिए व्रत रखा, लेकिन इसी बात से नाराज पति को साथ चलकर पूजा करने कहा तो वो नाराज हो गया और पत्नी की जमकर पिटाई कर दी। पत्नी का आरोप है कि आरोपी कांस्टेबल दूसरी शादी करने की तैयारी में है।