VIRAL VIDEO | घरवालों ने दुल्हन की कर दी जबरदस्ती विदाई, वीडियो देखकर हंसी छूट जाएगी आपकी

नई दिल्लीः शादी से जुड़े वीडियोज को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है. कुछ वीडियोज इमोशनल (Emotional) कर देते हैं तो कुछ पेट में गुदगुदी कर जाते हैं. ऐसा ही एक फनी वीडियो (Funny Video) लोगों को खूब हंसा रहा है. इस वीडियो में दुल्हन का अजब-गजब रूप आपको भी अपना सिर पीटने पर मजबूर कर देगा. 

नहीं देखी होगी ऐसी विदाई!

इस वीडियो में एक दुल्हन (Bride) को रोता-बिलखता हुआ देखा जा सकता है. हालांकि विदाई की रस्म (Ritual) के दौरान अक्सर दुल्हन और उसके परिवार के लोग भावुक हो जाते हैं. लेकिन ये वीडियो जरा हटकर है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस मजेदार वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें.

https://www.instagram.com/reel/CkcoYcxI_si/?utm_source=ig_embed&ig_rid=2736f320-2ca3-400a-8b4b-62251fe0d25b

घरवालों ने की जबरदस्ती!

दरअसल इस वीडियो में दिख रही दुल्हन विदाई (Farewell) के लिए यानी अपने घर और परिवार से दूर जाने के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं है. दुल्हन का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. लेकिन परिवार वालों (Family) ने अपनी बेटी की ऐसी विदाई की कि हर कोई वीडियो को बार-बार देख रहा है और ठहाके लगा रहा है. इस वीडियो में दुल्हन के रिश्तेदार (Relatives) उसके हाथ और पैर पकड़कर, उसे जबरदस्ती गाड़ी में बैठाकर विदा कर रहे हैं. 

वीडियो ने किया एंटरटेन

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. महज कुछ ही घंटों के अंदर इसे हजारों लोग देख चुके हैं. कुछ ही सेकेंड के इस वीडियो को कई लोगों (Social Media Users) ने लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन में भी लोग एक से बढ़कर एक मजेदार प्रतिक्रिया देते दिखाई दिए. कुछ लोग अपने दोस्तों को भी टैग (Tag) करते नजर आए. 

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023