ACCIDENT | बेटे की बारात में डांस कर रहा था पिता, तेज रफ्तार ट्रक ने पिता के साथ तीन बारातियों को रौंद डाला

भुवनेश्वर। मलकानगिरी जिले में बुधवार रात बड़ा हादसा हो गया। तेज रफ्तार ट्रक ने शादी में नाचते-गाते जा रहे बारातियों को कुचल दिया। घटना में दूल्हे के पिता समेत तीन लोगों की मौत हो गई, वहीं कई घायल हैं।

जानकारी के अनुसार, मलकानगिरी के पंडरीपानी इलाके में बुधवार को शादी के लिए नाचते-गाते बाराती जा रहे थे। इस दौरान एक बेकाबू ट्रक बारातियों को रौंदते हुए निकल गए। हादसे में दूल्हे के पिता और पांद्रीपानी के सरपंच शिबा खेमुंडू सहित दो अन्य लोगों सुभाष खेरा और संतोष कुमार साहू की मौत हुई है। वहीं पांच अन्य लोग बुरी तरह से घायल हुए हैं, जिनकी हालत नाजुक है।

घायलों को आनन-फानन में मलकानगिरी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। हादसे बाद ट्रक ड्राइवर को शादी में शामिल लोगों ने बुरी तरह से पीटा, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को सीज कर दिया और ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

पत्थलगांव की याद हो गई ताजा
मलकानगिरी की घटना ने छत्तीसगढ़ में जशपुर जिले के पत्थलगांव में 16 अक्टूबर को हुई घटना की याद ताजा कर दी है, जिसमें गांजा तस्करों ने दशहरा जुलूस में गाड़ी को चला दिया था। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी, वहीं 20 लोग घायल हुए थे। घटना के बाद एसआई और एएसआई को निलंबित कर दिया गया था।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023