VIRAL VIDEO | दूल्हे को कंधे पर बैठाकर डांस कर रहा था दोस्त, फिर जो हुआ उसे देखकर ठहाके लगाने लगे आप, देखें वीडियो

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर अक्सर मजेदार वीडियोज वायरल होते रहते हैं। जिनमें बहुत से वीडियोज होते हैं, जो किसी शादी या बारात के होते हैं। दूल्हा-दुल्हन के फनी वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते रहते हैं। हाल ही में एक और मजेदार वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी को रोक ही नहीं पाएंगे।

वायरल हो रहा ये वीडियो एक बारात का है। जिसमें एक शख्स दूल्हे को अपने कंधे पर बैठाकर चलते-चलते मस्ती में डांस कर रहे है। बारात में और भी बहुत से लोग महिला और लड़कियां भी खुशी से झूम रहे हैं। पूरी बारात में खुशी का माहौल है। लेकिन तभी दूल्हे को कंधे पर बैठाकर डांस कर रहा शख्स जमीन पर धड़ाम से गिरता है और साथ ही दूल्हा भी बुरी तरह से गिर जाता है। बारात में डांस कर सभी लोग दौड़कर दुल्हे के उठाते हैं।

https://www.instagram.com/reel/CQOcgaeFoJn/?utm_source=ig_embed&ig_rid=6c1b59a8-64cf-428f-9e6f-060bcf11c210

ये वीडियो में देखने में काफी मजेदार है। कुछ लोग तो वीडियो देखकर अपनी हंसी को रोक ही नहीं पा रहे। वहीं, दूसरी ओर ये वीडियो देखकर लगता है कि गिरने पर दूल्हे को बुरी तरह चोट भी लगी होगी। इस वीडियो को देखने के बाद तो सभी लोग समझ ही गए होंगे कि शादी, बारात में इस तरह का डांस करना कितना खकरनाक साबित हो सकता है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023