RAIPUR | बाॅयफ्रेंड के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने गई युवती को हुआ SI से प्यार, अब उस पर ही युवती ने लगाया रेप और धमकी देने का आरोप, जाने पूरा मामला

रायपुर: कबीर नगर थाने में एक युवती ने एसआई पर रेप करने और धमकी देने का मामला दर्ज कराया है। युवती की शिकायत के बाद सुकमा में पदस्थ एसआई कृष्ण कुमार साहू के खिलाफ पुलिस ने केस रजिस्टर्ड कर लिया है।

अपनी शिकायत में युवती ने कहा है कि पिछले साल ही उसकी मुलाकात कृष्ण कुमार साहू से हुई थी। आजाद नगर थाने में पदस्थ कृष्ण के पास वह अपने प्रेमी की शिकायत लेकर पहुंची थी। युवती ने अपने प्रेमी पर आरोप लगाया था कि शादी का झांसा देकर उसके प्रेमी ने रेप किया है। इस मामले में कृष्ण कुमार ने युवती को मदद करने की बात कही थी। दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर मिलना-जुलना शुरू हो गया।

कृष्ण ने युवती को भरोसा दिलाया कि वह युवती से प्रेम करता है और उससे शादी करेगा। युवती उसके झांसे में आ गयी और दोनो के बीच शारीरिक संबंध बन गए। कुछ महीनो बाद कृष्ण कुमार का तबादला सुकमा हो गया जिससे उनका मिलना-जुलना बंद हो गया। युवती जब भी एसआई को कॉल करती तो वो बहाना बनाकर फोन काट देता था।

इस बात से नाराज युवती ने कबीर नगर में एसआई के खिलाफ शादी का झांसा देकर रेप करने और धमकी देने का मामला दर्ज करा दिया है। वर्तमान में एसआई सुकमा में पदस्थ है व शादीशुदा है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023