मंडप पर दूल्हा हुआ नाराज, दुल्हन को जड़ा थप्पड़, युवती ने चचेरे भाई से कर ली शादी

नई दिल्ली: तमिलनाडु के कुड्डलोर जिले में एक थप्पड़ से नाराज होकर लड़की ने शादी तोड़ दी। इतना ही नहीं नाराज दुल्हन ने अपने चचेरे भाई से शादी रचाई। यह सबकुछ परिवार की इच्छा से ही हुआ। यह घटना कुड्डलोर जिले के पनरुती की है। जहां एक जाने-माने व्यापारी की बेटी की शादी एक लड़के से तय हुई थी। शादी के लिए एक गेस्ट हाउस को बुक किया गया था और 19 जनवरी को विवाह समारोह सम्पन्न होना था। 

क्या हुआ था शादी के दौरान 
लड़की की शादी घर वालों की रजामंदी से तय हुई थी। सभी रस्में भी निभाई गईं। दोनों की शादी 19 जनवरी को थी। लड़की शादी के लिए तैयार होने ब्यूटी पार्लर गई थी। वहां से जब वह गेस्ट हाउस वापस लौटी तो परिवार वालों के साथ डांस करते हुए एंट्री की। लड़की का यह तरीका लड़के को नागवार गुजरा और सभी के सामने दानों में बहस शुरू हो गई। बहस इतनी ज्यादा बढ़ गई कि लड़के ने आपा खो दिया और सबके सामने लड़की को थप्पड़ जड़ दिया। 

लड़की ने भी मारा थप्पड़ 
शादी के दौरान लड़के द्वारा थप्पड़ मारे जाने से नाराज युवती ने भी लड़के को थप्पड़ मार दिया। इतनी देर में लड़की के पिता ने बीच में आकर दोनों को अलग किया और शादी तोड़कर सभी को गेस्ट हाउस से जाने को कह दिया। 

अगले दिन चचेरे भाई से रचाई शादी
लड़की के पिता ने अपनी बेटी की शादी उसके चचेरे भाई से कराने का प्रस्ताव रखा, जिस पर सभी घरवालों ने रजामंदी दी। लड़की भी इसके लिए तैयार हो गई, जिसके बाद एक मंदिर में दोनों की शादी कराई गई। 

ये भी पढ़ें :-   ज्ञानवापी मस्जिद की दीवारों पर देवी देवताओं की कलाकृतियां, शेषनाग, कमल के निशान के साथ धार्मिक चिन्ह मौजूद