Trending | वेडिंग स्पीच के दौरान दूल्हे ने बताया ऐसा सिक्रेट, शर्म से लाल हो गई दुल्हन

नई दिल्‍ली: दूल्‍हे ने वेडिंग स्‍पीच के दौरान मेहमानों के सामने ऐसा सच बता दिया कि दुल्हन शर्म से पानी-पानी हो गई. असल में दूल्‍हे ने दुल्‍हन संग पहली मुलाकात और उसके बाद आए एक ट्विस्‍ट के बारे में सरेआम बता दिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

स्‍कॉटलैंड के रहने वाले दूल्‍हा इयान यंग ने दुल्‍हन केटी से मुलाकात को लेकर वेडिंग स्‍पीच में खुलासा किया. दरअसल, इयान और केटी के बीच जब पहली बार किस हुआ था, उसके कुछ वक्त बाद ही इयान ने केटी को किसी और शख्स को KISS करते हुए देख लिया था. यही बात उन्‍होंने शादी के मौके पर बता दी.

कपल के फोटोग्राफर ने उनका वीडियो टिकटॉक पर शेयर किया था. इस वीडियो को टिकटॉक पर अब तक 16 लाख से ज्‍यादा व्‍यूज मिल चुके हैं. वीडियो देखकर कई लोग हैरान रह गए कि शादी के मौके पर आखिर दूल्‍हा ऐसा कैसे कर सकता है? 

दुल्‍हन शर्म से हुई लाल
इयान ने कहा, ‘आज मुझे और केटी को आप सभी के सामने और ईमानदार होने की जरूरत है.’ अपने पति की ये बात सुनते ही केटी कन्‍फ्यूज होकर उन्‍हें देखने लगी.

इयान ने आगे बताया कि यह बात सच है कि हम दोनों क्रिकेट क्‍लब में मिले थे, एक दूसरे से बात की फिर उसी रात को ‘किस’ किया. पर यह कहानी कुछ अधूरी है. यह बात सुनते ही वहां मौजूद मेहमान सोचने लगें कि आगे क्या बताया जाएगा.

इयान ने कहा कि वह केटी से मिलने के बाद कुछ और ड्रिंक्‍स लेने के लिए बाहर चले गए, लेकिन उन्‍होंने उनका नंबर नहीं लिया. जब वह ड्रिंक्‍स लेकर वापस आए तो वह सन्‍न रह गए, क्‍योंकि केटी किसी और शख्‍स को KISS कर रही थीं.

अपनी बात जैसे ही इयान ने खत्‍म की तो वहां मौजूद मेहमान जोर-जोर से हंसने लगे. केटी मेहमानों के बीच अपने हाथ से चेहरा छिपाने लगीं.

इयान ने आगे कहा कि केटी को किस करता देख उन्‍होंने जल्‍दी से दोनों ड्रिंक्‍स खुद खत्‍म की और वापस डांस फ्लोर पर चले गए. वीडियो के अंत में वह मजाकिया लहजे में कह रहे हैं, यह शादी आज की रात ही खत्‍म हो सकती है.

‘तलाक और रिसेप्‍शन एक साथ’
सोशल मीडिया पर भी इयान के इस वीडियो की खूब चर्चा है. कई यूजर्स कह रहे हैं कि उन्‍हें इस बात की उम्‍मीद नहीं थी कि ऐसा कुछ दूल्‍हा करेगा. एक शख्‍स ने लिखा, एक बार सोचिए कि किसी शख्‍स का तलाक और वेडिंग रिसेप्‍शन एक ही दिन हो रहा हो.

एक दूसरे शख्‍स ने पूछा, क्‍या आज भी वे दोनों साथ में हैं? कई लोगों ने इस वीडियो को ब्रिलियंट करार दिया. तीसरे शख्‍स ने लिखा, मुझे तो यह बहुत अच्‍छा लगा. इस वीडियो में स्‍कॉटिश ह्यूमर की झलक भी दिखाई दी.