TREANDING | मॉडल ने एक साथ नौ महिलाओं से रचाई शादी, पहली बीवी तो उसे कुत्ता बनाकर रेलवे स्टेशन लेकर गयी थी

नई दिल्ली: ब्राजीलियाई मॉडल आर्थर ओ उर्साे ने फ्री लव का जश्न मनाने के लिए सामूहिक विवाह में नौ महिलाओं से शादी किया। शादी साओ पाउलो शहर के एक कैथोलिक चर्च में हुई। आर्थर ने पहली शादी लुआना काज़की से शादी की थी। लुआना ने आर्थर को एक बार कुत्ता बनाकर रेलवे स्टेशन पर ले गई थी।

अब स्वतंत्र प्रेम और एक विवाह के विरोध का जश्न मनाने के लिए नौ अन्य महिलाओं के साथ शादी को औपचारिक रूप देने का फैसला किया। इससे पहले अपनी पहली शादी के बाद आर्थर और लुआना ने कैप डीश्एगडे में अपने हनीमून की तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें दोनों न्यूड थे। यह फोटो काफी वायरल हुई थी।

आर्थर और लुआना दोनों ने शहर के विभिन्न पर्यटन स्थलों में पूरी तरह से नग्न होकर यात्रा का आनंद लिया था। स्विंगर होने वाली यह जोड़ी स्ट्रिपिंग के अपने प्यार के लिए जानी जाती है। वे पहले भी दुनिया के कुछ श्सबसे उदार स्थानोंश् में नग्न होकर घूमने करने के लिए सुर्खियों में आ चुके हैं।

इस साल फरवरी में इस जोड़ी ने भी ध्यान आकर्षित किया क्योंकि उन्होंने खुलासा किया कि वे दूसरों को सेक्स करने के लिए प्रेरित करके ओनली फैन्स पर प्रति माह 56,000 पाउंड यानी 56 लाख रुपये कमा रहे थे। महामारी के दौरान आर्थर और लुआना ने उन लोगों के साथ अपने सेक्स टिप्स साझा किए, जिनकी सेक्स लाइफ ठीक नहीं चल रही थी।

इससे पहले आर्थर ओ उर्साे की पत्नी लौना काजकी ने अपने पति को कुत्‍ते की पोशाक पहनाई और उसके गले में पट्टा बांधकर भीड़ भरे स्‍टेशन पर ले गईं। यहां काफी देर तक वो आर्थर के साथ ऐसे घूमती रहीं, जैसे किसी डॉग को टहला रही हों। कपल का दावा है कि इस तरह से डॉग बनकर सार्वजनिक स्‍थान पर जाने से कामवासना बढ़ती है।