BILASPUR | शराब पीकर हंगामा मचा रही थी 12 बच्चों की मां, पति ने लाख समझाया, फिर उठाया ऐसा कदम, सुनकर सहम जाएंगे आप

रतनपुर: अक्सर पुरषों को शराब पीकर हंगामा और विवाद करने की बात आपने सुनी होगी। पर इस बार मामला कुछ अलग सा है। 12 बच्चों की मां ने इस कदर शराब पी ली थी कि वह अपने होश में ही नहीं थी। शराब के नशे में वह लगातार अपशब्द कह रही थी। पति के लाख समझाने के बाद भी जब वह चुप नहीं हुई तो पति ने लाठी से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर डाली।

मामला रतनपुर क्षेत्र के गांव भरदईया का है। जहां पेशे से मजदूर संतोष धनुहार (52) अपनी पत्नी बुधवारा बाई (47) के साथ रहता है। उसके 12 बच्चे हैं जिनमें से 5 बेटे और 7 बेटियां हैं। तीन बच्चों का विवाह भी हो चुका है। ग्रामीणों के अनुसार अक्सर संतोष और उसकी पत्नी बुधवारा में विवाद होता रहता था। बुधवार की रात बुधवारा ने शराब की ज्यादा मात्रा पी ली थी और अपने बड़े बेटे को अपशब्द कह रही थी। जिस पर संतोष ने आपत्ति जतायी।

संतोष बार-बार उसे चुप होने की बात कह रहा था। आखिर में गुस्साए संतोष ने पास में ही पड़ी लाठी से तबातोड़ बुधवारा को मारना शुरू कर दिया। पिटाई से बुधवारा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल से लाश को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए उसे भेज दिया। आरोपी को हिरासत में लिया जा चुका है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023