RAIPUR | वृद्ध महिला ने पूछा ऐसा सवाल, यमराज चले गए यमलोक वापस, छत्तीसगढ़ के इस वीडियो को सीएम ने भी किया शेयर

रायपुरः छत्तीसगढ़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने भी सराहा और अपने ट्विटर हैंडल से इसे शेयर भी किया है. सीएम ने लिखा है ‘तो इसलिए यमराज वापस चले गए’ यह वीडियो छत्तीसढ़िया भाषा में है. जो कि लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि यमराज एक वृद्ध महिला के घर पहुंचते हैं. यमराज को देखते ही सो रही वृद्ध महिला जग जाती हैं. यमराज जी महिला से कहते हैं माताजी चलो, अब आपका समय आ गया है. इस पर वृद्ध महिला थोड़ा रुकने के लिए कहती हैं. फिर वे अंदर अपने कमरे में चली जाती हैं और अंदर से वृद्ध महिला थाली भर कर खाना लेकर आती हैं तो यमराज को कहती हैं कि आप ये खाना खा लो, फिर चलते हैं.और थाली यमराज को पकड़ा देती हैं.

यमराज भी नहीं- नहीं करते हुए, सारा भोजन कर लेते हैं. खाना यमराज को बहुत पंसद आ जाता है. भोजन करने के बाद यमराज माताजी से कहते हैं चलो स्वर्ग में, वहां खाना बनाने वाली की बहुत कमी है. अप्सराएं केवल डांस करती हैं. तब माताजी ने यमराज से पूछा- वहां पर C-Mart है.

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने इस वीडियो को शेयर किया है. यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. सी मार्ट के जरिए छत्तीसगढ़ सरकार जनता की चीज़ों को बेच रही है. छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने इस वीडियो को शेयर किया है.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023