Raipur | बढ़ते अपराधों पर विपक्ष के स्थगन प्रस्ताव पर आसंदी ने किया अग्राह्य, पांच मिनट के लिए स्थगित हुई कार्यवाही

रायपुर: प्रदेश में बढ़ते अपराध और लचन कानून व्यवस्था को लेकर बीजेपी ने सदन में स्थगन प्रस्ताव लाया, जिसे आसंद की ओर से अग्राह्य का दिया गया। इस बात से नाराज बीजेपी सदसयों ने जमकर नारेबाजी की। हंगामा देखते हुए आसंदी ने सदन की कार्यवाही को पांच मिनट के लिए स्थगित कर दिया।

इस मामले पर बोलते हुए नेताप्रतिपक्ष ने कहा कि सरकार अपराधों को छुपाने के लिए लीपापोती करने में लगी हुई है। कवर्धा में बालिका के साथ अनाचार होता है तो एसपी का बयान आता है कि अनाचार ही नहीं हुआ। कोंडागांव मंे न्याय नहीं मिलने पर बालिका के पिता आत्महत्या करने में विवश हो जाते हैं। बलरामपुर में कितनी बालिकाओं के साथ अनाचार हुआ, पुलिस वहां भी मौन रही। प्रदेश की पुलिस मामले को रफा-दफा करने में लगी हुई है। यह प्रदेश की स्थिति है।

बीजेपी विधायक शिवरतन शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री के निर्वाचन क्षेत्र में एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्याएं हो गयी। लोग इतने बेखौफ हो गए हैं कि हत्या कर वीडियो बना रहे हैं। पेमेंट सीट देखकर एसपी की पोस्टिंग की जा रही है। वहीं अजय चंद्राकर ने कहा कि छत्तीसगढ़ शांति वाला प्रदेश था जो अब अपराध का टापू बन गया है। मछली की तरह यहां लोगों को काटा जा रहा है।

बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि नशे का कारोबार यहां बढ़ गया है। विदेशी पैडलर्स यहां अपने पैर जमा रहे हैं। दिन दहाड़े जयस्तंभ चैक में मर्डर किया गया, जाहिर सी बात है लोगों में अब कानून का डर नहीं है। बलात्कार के दिनोंदिन केस बढ़ रहे हैं। सदस्य सौरभ सिंह ने जैन मंदिर से मूर्ति चोरी का मामला उठाया। बीजेपी विधायकों ने इन मामलों को लेकर हंगामा किया। आखिरकार आसंदी को सदन की कार्यवाही पांच मिनट के लिए स्थगित करनी पड़ी।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023