DISCLOSURE | बिलासपुर के ज्वेलरी शाॅप में हुई गोलीकांड का खुलासा, झारखंड के 5 आरोपी गिरफ्तार, पुलिस को मिली बड़ी सफलता

बिलासपुर: सकरी के सतीश्री में हुए गोलीकांड में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। ज्वेलरी दुकान में लूट करने आए लूटेरों ने संचालक आलोक सोनी को गोली मार दी थी। जिसके बाद से ही पुलिस पर इस केस को लेकर प्रेशर था। एसपी प्रशांत अग्रवाल के नेतृत्व में बनी 8 टीमों ने इस कांड का खुलासा करने में सफलता हासिल कर रही है। 5 आरोपियों को गिरफ्तार भी किया जा चुका है।

आरोपियों ने प्रारंभिक पूछताछ में बताया है कि वह ज्वेलरी शाॅप में लूटपाट के इरादे से आए थे। इनमें से 5 आरोपी झारखंड के बताए जा रहे हैं जो कार से बिलासपुर आए थे, वहीं 2 बिलासपुर के लोगों का सहयोग उन्हें मिला था। आरोपियों ने बताया कि वह घटनास्थल से कुछ दूर अपनी बाइक छोड़कर आए थे और बाइक में सवार होकर ज्वेलरी शाॅप पहुंचे थे।

जब आरोपी वहां पहुंचे तब संचालक आलोक सोनी के साथ उनकी झूमाझटकी हो गयी। जिसके बाद लूट को अंजाम नहीं दिया जा सका, गुस्साए आरोपियों ने एक गोली दुकान के ग्लास में और एक गोली आलोक के कंधे में मार दी थी। फिर आरोपी वहां से फरार हो गए। मामले की सूचना मिलते ही एसपी समेत पुलिस के आला अधिकारी वहां पहुंचे थे। पुलिस ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू किए और तकनीकी आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023