नगर निगम के राजस्व सभापति ने प्रीमियम शराब दुकान मामले में दिया बड़ा बयान, कहा : विधायक को जानकारी का अभाव, देखें वीडियो..

जगदलपुर: नगर निगम के राजस्व विभाग के सभापति राजेश रॉय ने शराब दुकान मामले में बयान जारी करते हुए कहा है कि नगर निगम सामान्य सभा में प्रीमियम शराब दुकान को कांग्रेस के पार्षदों ने बहुमत के साथ पारित किया। शराब दुकान के प्रस्ताव को पास करने के पूर्व चरणबद्ध तरीके से प्रकिया व नियमों का पालन किया गया है। शायद विधायक को इसकी जानकारी नहीं थी। प्रस्ताव पास होने तक विधायक का मौन रहना और अब कड़े विरोध को देखते हुए समर्थन देना समझ से परे है। उन्होंने कहा कि इस संबंध में विधायक को जब पहले से जानकारी थी तो बढ़ते विरोध के बाद उनका कलेक्टर को विरोध में पत्र लिखना उनका निजी विचार है। राजेश राय ने कहा कि विधायक जैन की शहर वापसी के बाद पार्षद दल उनसे मिलेगा और इस संबंध में विस्तार से रायशुमारी की जायेगी।

बता दें कि विगत दिनों नगर निगम की सामान्य सभा में बहुमत के साथ कांग्रेस पार्षद दल ने प्रीमियम शराब दुकान को मंजूरी मिली थी। जिसके बाद से ही पुराना बस स्टैंड में खुलने वाले शराब दुकान का भाजपा, मुख्य मार्ग व्यापारी संघ व शहर की जनता विरोध कर रही है। इस बीच विधायक रेखचंद जैन के द्वारा कलेक्टर को प्रीमियम शराब दुकान के विरोध में पत्र लिखने के बाद से ही सियासत गर्म हो चुकी है। जिसके बाद कांग्रेस में ही आपसी घमासान देखने को मिल रहा है, जिसके चलते कुछ कांग्रेसी नेता इस संबंध में बयान देने से भी बच रहे हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023