चोरी का आरोप लगाकर दुकानदार ने दी ऐसी सजा, सुनकर आपकी रूह भी कांप जाएगी

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज जिले में फर्नीचर की दुकान में चोरी के आरोप में बच्चे को नंगा कर पूरी रात बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है। मामला बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के पकड़ी गांव के दीक्षित टोला का है। हैवानियत भरी इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पीड़ित बच्चे के परिवार वालों ने आरोपी दुकानदार के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

पीड़ित के परिजनों ने कही ये बात
परिजनों के मुताबिक बच्चा मंगलवार की शाम पकड़ी बाजार में आलू-प्याज खरीदने के लिए निकला था। यहां फर्नीचर दुकानदार मुन्ना राय और नीपू शर्मा ने बच्चे की साजिश के तहत चोरी का आरोप लगाकर बेरहमी से पिटाई की। वीडियो में दिख रहे दोनों युवक बच्चे को पकड़कर सुनसान फिल्ड में ले जाकर लात-घुसों से पीटते दिख रहे हैं। इस दौरान बच्चा लगातार उसके सामने गिड़गिड़ाता रहा है, लेकिन उन्हें मासूम पर जरा भी दया नहीं आ रही है।

घटना के बाद दुकानदार फरार
हालांकि, इससे भी उनका मन नहीं भरा तो उन्होंने दुकान के पास बच्चे को नंगा कर बांस के खंबे में बांध दिया और पूरी रात उसकी पिटाई की। सुबह में बच्चे को मरा समझकर दोनों दुकानदार मौके पर से भाग निकले। उधर, पीड़ित परिजनों ने बच्चे की पूरी रात खोजबीन की। बाद में वीडियो वायरल होने पर वे दुकान पहंचे और बच्चे को बाहर निकाला। इसके बाद उन्होंने उसे सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया है। परिजनों के अनुसार पीड़ित बच्चा अपने मामा के घर पकड़ी दीक्षित टोला में रहता था।

इस मामले में एसपी आनंद कुमार ने कहा कि वीडियो सामने आने के बाद तत्काल संज्ञान लेते हुए बैकुंठपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। पिटाई करने वाले की लोगों की पहचान कर ली गई है। गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023