Entertainment | फिल्म RRR के ‘नाटू नाटू’ गाने को मिला गोल्डन ग्लोब अवार्ड, चिरंजीवी, आलिया भट्ट, एआर रहमान ने दी बधाई

मुंबई: एसएस राजामौली, जूनियर एनटीआर और राम चरण ने एक बार फिर देश का नाम रोशन किया है. उनकी फिल्म आरआरआर (RRR) को ऑस्कर अवॉर्ड के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया. वहीं, इस फिल्म के गाने ‘नाटू नाटू’ को बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग के लिए गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स (Golden Globe Award for Naatu naatu song) मिला है.

बुधवार को कैलिफोर्निया के बेवर्ली हिल्टन हॉल में आयोजित पुरस्कार समारोह में फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली, अभिनेता राम चरण, एनटीआर और संगीत निर्देशक एमएम कीरावनी ने अपने परिवारों के साथ भाग लिया. इस दौरान जब ‘नाटू नाटू’ गाने के लिए अवॉर्ड की घोषणा हुई तब राजामौली और चरण के खुशी की ठिकाना नहीं रहा. उन्होंने इस अवॉर्ड के लिए जोर से तालियां बजाईं. बता दें कि यह गाना एमएम कीरावनी द्वारा निर्देशित किया गया. इस गाने को कला भैरवी और राहुल सिप्लिगुंज ने लिखा गया है.

गोल्डन ग्लोब्स अवॉर्ड लेते हुए कीरावनी ने अपनी ने अपनी टीम के लिए आभार व्यक्त किया और राम चरण और जूनियर एनटीआर को गाने के प्रदर्शन के लिए शुक्रिया अदा किया. उन्होंने कहा कि राम चरण और एनटीआर ने इस गाने पर पूरे दमखम के साथ डांस किया. इसके लिए उन्हें धन्यवाद.’ इस जीत के बाद आरआरआर के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से अवॉर्ड की कुछ वीडियोज और फोटो शेयर की गई हैं, जिसके कैप्शन में लिखा है, ‘लीजेंडरी एमएम कीरावनी’. वहीं, फिल्म RRR के हाथ से ‘बेस्ट पिक्चर नॉन इंग्लिस’ का अवॉर्ड निकल गया है.

चिरंजीवी, आलिया भट्ट, एआर रहमान ने RRR टीम को दी बधाई

चिरंजीवी, आलिया भट्ट, एआर रहमान ने आरआरआर की टीम को बधाई दी है. आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म RRR के गाने ‘नाटू नाटू’ को बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग के लिए गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स जीतने पर एक स्टोरी शेयर की है. वहीं, चिरंजीवी ने फिल्म RRR की टीम को बधाई देते हुए कहा कि भारत को आप पर गर्व है. एआर रहमान ने ट्वीट करते हुए कहा कि सभी भारतीयों और आपके फैंस की ओर से कीरावनी को बधाई. एसएस राजामौल को बधाई.

फिल्म आरआरआर ने 1200 से अधिक की थी कमाई

फिल्म आरआरआर में जूनियर एनटीआर और राम चरण ने भारत के स्वतंत्रता सेनानी कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू का रोल निभाया था. इनके अलावा आलिया भट्ट और अजय देवगन भी इस फिल्म में नजर आए थें. वहीं ब्रिटिश एक्टर रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी और ओलिविया मॉरिस भी शामिल थें. इस फिल्म ने ग्लोबल लेवल पर करीब 1200 से अधिक की कमाई की. इस अवॉर्ड से पहले एसएस राजामौली बेस्ट डायरेक्ट समेत कई इंटरनेशनल अवॉर्ड जीत चुके हैं.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023