RAPE CASE | तांत्रिक ने पति के इलाज के बहाने महिला से किया दुष्कर्म, पति और बच्चों की बलि देने का डर दिखाकर उठाया कई बार फायदा

इंदौर: वह पति के लकवे की बीमारी से काफी परेशान थी। कई जगह इलाज कराया पर कोई फायदा नहीं हुआ। इसी बीच किसी ने एक बाबा का पता बताया। बाबा ने कहा पति की बेहतरी के लिए हवन करना होगा। जब वह हवन करने आयी तो बाबा ने महिला को कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ बलात्कार किया। जब महिला ने इस बात पर आपत्ति जतायी तो बच्चों और पति की बलि देने की धमकी देने लगा और उसका शारीरिक शोषण करने लगा। महिला ने बाबा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी है।

मामला द्वारकापुरी थाना क्षेत्र का है। प्रजापत नगर में रहने वाली 32 वर्षीय महिला ने बताया कि बाबा कपाली उर्फ निर्मल के पास पति का इलाज कराने लगी। बाबा ने शुरू में कुछ पूजा-पाठ किया, जिससे पति को फायदा होने लगा। महिला का विश्वास बाबा पर बढ़ गया। बाबा ने महिला से कहा कि पति की बेहतरी के लिए हवन करना होगा। वह उसे अकेले कमरे में ले गया और कोल्डड्रिंक मे कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया व उसके साथ दुष्कर्म किया।

बाबा ने महिला को धमकी दी की अगर उसने यह बात किसी और को बताई तो वह बच्चों और पति की बलि दे देगा। महिला इस बात से डर गयी, फिर क्या था बाबा आए दिन उसके घर जाकर शारीरिक शोषण करने लगा। महिला बार-बार की इस जिल्लत से तंग आ गयी और पुलिस में जाकर प्रकरण दर्ज कराया। आरोपी बाबा फरार हो गया है। पुलिस ने कहा है कि जल्दी ही उसे गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023