दो साल से मायके गयी पत्नी वापस नहीं लौट रही, पति 50 फीट के पीपल पर चढ़ बैठा, कई घंटे चला हाईवोल्टेज ड्रामा

धौलपुर: पति-पत्नी में झगड़े होना आम बात है, पत्नी रूठ कर मायके चली जाए ये भी कोई नई घटना नहीं है लेकिन पत्नी के चले जाने के बाद पति उसे मनाने के लिए 50 फीट उपर पेड़ पर चढ़ जाए, ये हैरान करने वाली बात है। ये घटना राजस्थान के धौलपुर से सामने आ रही है। दो साल पहले रूठ कर गयी पत्नी जब ससुराल आने के लिए तैयार नहीं हुई तो परेशान पति ने 50 फीट उपर पीपल पर ही चढ़ाई कर दी।

शख्स जब पेड़ पर चढ़ा तो लोगों ने इस मामले की सूचना पुलिस को दे दी। क्रेन और सीढ़ियां मंगाई गयी। पुलिस ने उसे खूब समझाया तब जाकर शख्स नीचे आने को तैयार हुआ। पुलिस ने एहतियात के तौर पर जमीन पर गद्दे भी बिछा दिए थे। शख्स ने बताया कि उसकी पत्नी दो साल से मायके में है और वह वापस नहीं आ रही है। शख्स ने अपना नाम लहोरेराम भदौरिया बताया और उसकी पत्नी संगीता को मनाने के लिए उसने यह जोखिम उठाया।

लहोरेराम का कहना है कि पत्नी के मायके वाले उसे बहला-फुसलाकर ले गए हैं और उसे वापस नहीं आने दे रहे। वह पुलिस के पास भी गया था पर वहां भी किसी ने मदद नहीं की, जिससे परेशान होकर वह पेड़ पर चढ़ गया। शख्स को हिरासत मंे लेकर उससे आगे की पूछताछ की जा रही है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023