ZARA HAT KE | 7 सौतन के साथ रहने वाली महिला ने कहा- हजारों चमत्कारों जैसा है हमारा रिश्ता

नई दिल्ली: आठ पत्नियों के साथ रहने की वजह से दुनियाभर में चर्चित हुए शख्स की 2 पत्नियों ने रिलेशनशिप को लेकर कई खुलासे किए हैं. वहीं, शख्स की पहली पत्नी ने कहा कि ग्रुप रिलेशनशिप वाली जिंदगी हजारों चमत्कारों से भरी लगती है.

8 पत्नियों के साथ आर्थर ओ उर्सो, ब्राजील के जोआओ पेसोआ में रहते हैं. इंस्टाग्राम पर भी वह काफी पॉपुलर हैं और अपनी लैविश लाइफस्टाइल से जुड़े पोस्ट करते रहते हैं.

लेकिन अपनी इसी लाइफस्टाइल की वजह से वह कुछ लोगों के निशाने पर भी रहते हैं. हाल ही में उनके नए घर पर कुछ लोगों ने ‘राक्षसी परिवार, चले जाओ’ लिख दिया था.

बता दें कि ब्राजील में एक से ज्यादा शादियां करना अवैध है. इसके बावजूद नवंबर 2021 में आर्थर ने एक साथ 9 महिलाओं से शादी कर ली थी. लेकिन बाद में इस रिश्ते से एक पत्नी ने अलग होने का फैसला कर लिया था.

आर्थर और उनकी 8 पत्नियों के रिलेशनशिप के बारे में अब उनकी 2 पत्नियों ने ही कई खुलासे किए हैं. पत्नियों ने रिलेशनशिप की शुरुआत को ‘पागलपन’ बताया है.

आर्थर ने लुआना से पहली शादी की थी. उन दोनों की शादी सात साल पहले हुई थी. लुआना ने कहा- हमलोग ओपन रिलेशनशिप को एक्सप्लोर करना चाहते थे. मैं सोचती थी यह बहुत अलग होगा और मैंने स्वीकार किया.

लुआना ने बताया कि एक पार्टी में वह और आर्थर, होनी वालीं 8 पत्नियों से मिले थे. उन्होंने कहा- हम दोनों को ऐसे पार्टनर्स की तलाश थी, जो नई चीजों को एक्सपीरियंस करना चाहे.

आर्थर की दूसरी पत्नी लोरेना ने रिलेशनशिप की कई प्रैक्टिकल चीजों के बारे में भी बात की. उन्होंने बताया कि एक साथ इतने लोग कैसे रहते हैं. उन्होंने कहा- शुरुआत में यह रिलेशनशिप पागलपन जैसा लगता था, क्योंकि किसी को भी इतने लोगों के साथ रहने की आदत नहीं थी.

लोरेना ने कहा- इतने तरह के लोग जब एक साथ रहते हैं तो बहुत सारे छोटे-छोटे झगड़े होते रहते थे. खासतौर से मेरे साथ पीरियड्स के दौरान ऐसा होता था. इस वजह से सभी मुझे ज्यादा नोटिस करते थे.

लेकिन लोरेना ने कहा कि जल्द ही सबकुछ ठीक होने लगा. उन्होंने कहा- अब हालात बहुत ज्यादा सुधर चुके हैं. हम लोगों का रिश्ता बहुत अच्छा हो गया है. अब यह रिलेशनशिप हजारों चमत्कारों जैसा लगता है.

लोरेना ने यह भी बताया कि उन्होंने और आर्थर की दूसरी पत्नियों ने मिलकर घर के कामों को सबके बीच बराबर-बराबर बांट लिया है. उन्होंने कहा- हर एक चीज के लिए सभी की जिम्मेदारी तय है. यह हमेशा कारगर साबित होता है.