BILASPUR | कबाड की दुकान की आड़ में महिला खेल रही थी बड़ा खेल, पुलिस ने दी जब दबिश, तब सामने आया नशे का सच

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में एक महिला को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार, महिला अपनी मां की दुकान की आड़ में अवैध काम करती थी। गिरफ्तार महिला का नाम सुनीता है। पुलिस ने बताया कि बिलासपुर जिले की मिनी बस्ती कहे जाने वाले जरहाभाठा में सुनीता के मां की कबाड़ की दुकान है। इस दुकान की आड़ में महिला नशे का कारोबार कर रही थी। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि महिला बड़े पैमाने में नशीली चीजें बेचती है। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की। पुलिस ने दबिश देते हुए महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि जरहाभाठा की कुआ गली में रहने वाली सुनीता निर्मलकर, रिंग रोड नंबर दो में अपनी मां की कबाड़ की दुकान का संचालन करती थी। इस दुकाड़ की आड़ में वो अवैध कारोबार करती थी। पुलिस ने दबिश देकर उसके पास से 6 सौ नग रेक्सोजिस्क एम्पुल बरामद किया है। महिला ने यह नशीला पदार्थ कबाड़ में छुपा कर रखा था। पुलिस ने बताया कि लंबे समय से नशीले कारोबार के बारे में शिकायत मिल रही थी लेकिन हर बार महिला चकमा देकर बच जाती थी। इसकी कीमत बाजार में 21 हजार रुपए बताई जा रही है। पुलिस के अनुसार, महिला ने कबूल किया है कि वो लंबे समय से यह काम कर रही थी। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

जिले में तेजी से फैल रहा नशे का कारोबार
स्थानीय लोगों के अनुसार, इस बस्ती से नशे का कारोबार तेजी से फैल रहा है। इस बस्ती से पूरे जिले में नशे के कारोबार के लिए सप्लाई की जाती है। पुलिस लंबे समय से नशे के कारोबार को तोड़ने की कोशिश में है। लेकिन अभी तक उसे सफलता नहीं मिली है। मामले की जानकारी देते हुए सिविल लाइन थाना प्रभारी परिवेश तिवारी ने बताया कि पुलिस नशीली दवाओं का अवैध व्यापार करने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है। उन्होंने कहा कि नशीली दवाई का काम करने वाले गिरोह के खिलाफ कार्रवाई लगातार जारी रहेगी।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023