अपने पालतू कुत्ते को मारकर खा गया युवक, खून से लथपथ शरीर को खिड़की पर लटकाया, पुलिस भी नहीं कर रही कार्रवाई

भिंड: जिले में एक युवक ने अपना वहसीपन दिखाया। अपने पालतू कुत्ते को न केवल मारा बल्कि उसके मांस को खाया। वह यहीं नहीं रुका बल्कि उसने मृत कुत्ते के खून से लथपथ शरीर को खिड़की पर लटका दिया। खुद भी खिड़की के सामने खून से लथपथ कपड़़ों में आने-जाने वाले लोगों को पागलपन की बातें बोलता रहा। उसका वीडियो बनाकर लोगों ने वायरल कर दिया जिसमें उसके वहशी और पागलपन की बातें व हरकतें दिख रही हैं। मोहल्ले के लोगों में डर है कि वह उनके बच्चों के साथ कोई ऐसी हरकत नहीं कर दे। 

कुत्ते को इंसान का सबसे वफ़ादार जानवर माना गया है, वह अपने मालिक के लिए कुछ भी कर सकता है लेकिन इसके उलट एक ऐसी घटना देखने में आयी है जो ना सिर्फ़ घिनौनी है बल्कि दिल-दहला देने वाली भी है। यहाँ एक आदमी ने अपने ही पालतू कुत्ते को मारकर खिड़की पर लटका रखा है और उसके मांस को निकाल कर खा लिया है। भिंड ज़िले के दबोह क्षेत्र की है, जहां वार्ड नम्बर 14 के फ़िरोज़ नगर में रहने वाले रवि शिल्पकार ने यह सब किया है।

मोहल्ले वाले परेशान
मोहल्ले वाले रवि की हरकतों से परेशान हो चुके हैं। वह लोगों के साथ गाली-गलौज करता रहता है। पहले कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर चुका है।  अब उसने अपने दो साल के पालतू कुत्ते को ही मार डाला है। जब मोहल्ले के लोगों ने इसकी शिकायत भी दबोह पुलिस से की तो उन्हें उसने भगा दिया। मोहल्ले के लोगों का आरोप है कि पुलिस कार्रवाई नहीं होने से कभी भी कोई बड़ी घटना हो सकती है।वे अपने बच्चों को लेकर डरे हुए हैं। इस मामले में दबोह थाना प्रभारी प्रमोद साहू का कहना है कि इसकी जानकारी लगी है मौके पर जांच के लिए टीम भेजी है जांच के बाद ही कुछ बता पाएंगे।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023