Trending | युवक ने महिला थाने पहुंचकर लगाई गुहार, मैडम मेरी शादी करा दो, मैं कब तक कुंवारा रहूंगा, जानिए ये दिलचस्प मामला

शामली: दो फीट का एक युवक महिला थाने पहुंचा और पुलिस से गुहार लगाने लगा। युवक ने कहा कि उसकी हाइट की वजह से उसकी शादी नहीं हो पा रही है। युवक ने महिला पुलिस से फरियाद करते हुए कहा- मैडम मेरी शादी करा दो, आखिर मैं कब तक कुंवारा रहूंगा। उसने पुलिस से कहा है कि उसकी शादी करा दें।

मिली जानकारी के अनुसार मामला जनपद के कैराना कस्बे का है। 26 साल का मोहम्मद अजीम की हाइट महज 2 फी है। वह कुछ महीनो से अपनी शादी को लेकर बेहद परेशान है। वह हर किसी से मदद की गुहार लगा रहा है। अब उसने पुलिस की शरण ली है। अजीम ने बताया कि उसका परिवार भी उसका शादी नहीं करा पा रहा है।

आपको बता दें कि इससे पहले भी अजीम ने कई बार अधिकारियों को पत्र लिखा है जो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हुआ है। अजीम ने मीडिया से बात करते हुए कहा- मैं महिला थाने में शादी की सिफारिश करने आया था। मेरी 26 साल की उम्र हो गयी है पर अभी तक मेरी शादी नहीं हुई। मैं एडीएम, कोतवाल, सीओ सबसे मिल चुका हूं और महिला थाने में मेरी मांग नहीं मानी गयी।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023