MANENDRAGARH | किन्नर से शादी करना चाहता था युवक, जब उसने मना कर दिया तो युवक ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

मनेंद्रगढ़: युवक उस किन्नर से दिलोंजान से प्यार करने लगा था। उसने उसे शादी के लिए भी प्रपोज कर दिया लेकिन जब किन्नर से शादी से मना कर दिया तो युवक इस बात से आग बबूला हो गया और देशी कट्टे से उस पर फायर कर दिया। इस गोलीकांड में किन्नर की जान बच गयी है।

यह मामला चनवारीडांड इलाके का है। हमले में घायल किन्नर का नाम सोनी है। आरोपी का नाम विकास सोनी बताया जा रहा है। मामले की जानकारी होते ही पुलिस ने तुरंत घेराबंदी की और आरोपी और उसके सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया। विकास ने पुलिस को बताया कि वह 6 महीने से सोनू किन्नर को जानता था। वह उससे प्यार करने लगा था और बार-बार उसे शादी के लिए प्रपोज कर रहा था।

सोनू के मना करने से वह बेहद नाराज हो गया था। घटना वाले दिन उसने मोबाइल से सोनू को काॅल करके तहसील के पास मिलने बुलाया। वहां भी विकास ने सोनू को शादी करने को कहा लेकिन जब सोनू ने फिर मना कर दिया तो उसे उसे गोली मार दी। वह अपने साथी अबरार के साथ वहां से भाग गया और उसने अपना कट्टा को अबरार को दे दिया और दोनों अलग-अलग भाग निकले।

आरोपी की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त देशी कट्टा, एक नग खाली कारतूस, एक नग जिन्दा कारतूस, मोबाईल व प्रयुक्त मोटर सायकल को जप्त कर आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023