BOLLYWOOD | पर्दे पर मां का किरदार निभा चुकी ये अभिनेत्रियां दिखती हैं बेहद ग्लैमरस, फोटोज देखकर नहीं लगा पाएंगे उम्र का अंदाजा

नई दिल्ली: फिल्म जगत में ऐसी कई खूबसूरत अदाकारा मौजूद हैं जो अपनी खूबसूरती के चलते लोगों को दीवाना बना देती हैं। अभिनय की दुनिया में यूं तो सभी कलाकारों को कई तरह के किरदार निभाने पड़ते हैं। लेकिन, कई अभिनेत्रियां फिल्मों में मां का किरदार भी अदा कर चुकी हैं। असल जिंदगी में काफी यंग और खूबसूरत दिखने वालीं इन एक्ट्रेसस ने फिल्मों में अपने रोल्स इतने खूबसूरती से अदा किया कि दर्शकों का अंदाजा लगाना भी मुश्किल हो गया था कि इनकी असल में उम्र कितनी होगी। तो आइए जानते हैं ऐसी कुछ अभिनेत्रियों के बारे में- 

मेहर विज
फिल्म बजरंगी भाईजान में सलमान खान के साथ नजर आईं एक्ट्रेस मेहर विज ने मुन्नी की मां के किरदार निभाया था। इस फिल्म में मां की भूमिका में नजर आईं मेहर विज असल जिंदगी में बेहद यंग और स्टाइलिश दिखती हैं। फिल्म में अपने इस किरदार के लिए इनके लुक को इतनी खूबसूरती से बदला गया था कि दर्शकों के लिए इनकी उम्र का अंदाजा लगाना ही मुश्किल हो गया था। बता दें कि मेहर विज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी आज एक्टिव रहती हैं।

अमृता सुभाष
एक्ट्रेस अमृता सुभाष बॉलीवुड की हिट फिल्म गली बॉय में दिखाईं दी थी। इस फिल्म में इनके साथ मुख्य रोल में अभिनेता रणवीर कपूर और आलिया भट नजर आए थे। वहीं अमृता ने फिल्म में रणवीर की मां का रोल निभायाय था। उन्होने फिल्म में अपने किरदार को बखूबी निभाया था। लेकिन असल जिंदगी की बात करें तो अमृता काफी खूबसूरत हैं और रील लाइफ विपरीत इनके रियल लाइफ लुक्स को पहचानना काफी मुश्किल है।

अर्चना जोइस
फिल्मों में मां का किरदार निभाने वालीं अभिनेत्रियों की सूची में साउथ सिनेमा की बेहद मशहूर और खूबसूरत एक्ट्रेस अर्चना जोइस का नाम भी शामिल हैं। इन्हें साल 2018 में आई सुपरहिट फिल्म केजीएफ में देखा गया था। फिल्म में अर्चना अभिनेता यश की मां के रोल में नजर आईं थी। इस किरदार को जीवंत बनाने वाली अर्चना के अभिनय ने लोगों की खूब वाहवाही लूटी थी। बता दें कि असल में अर्चना की उम्र काफी कम है और दिखने में काफी खूबसूरत भी है।

नादिया
अपने फिल्मी करियर के दौरान कई फिल्मों में मां की भूमिका निभा चुकीं एक्ट्रेस नादिया भी असल जिंदगी में काफी खूबसूरत दिखती हैं। नादिया को सबसे ज्यादा प्रसिद्धि फिल्म मिर्ची बाजार से मिली थी, जिसमे उन्होंने साउथ के सुपरस्टार प्रभास की मां का किरदार अदा किया था। हालांकि असल जिंदगी में नादिया इसके विपरीत काफी खूबसूरत और स्टाइलिश दिखती हैं।

राम्या कृष्णन
इस सूची में शामिल एक्ट्रेस राम्या कृष्णन ने ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली में मुख्य कलाकार प्रभास की मां का किरदार निभाया था। फिल्म में शिवगामी देवी के दमदार किरदार को निभाने वालीं राम्या असल जिंदगी में बेहद ग्लैमरस और खूबसूरत दिखती हैं। अभिनेत्री ने इस फिल्म के अलावा अन्य फिल्मों में ऐसे किरदारों को अदा किया है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023