GOOD NEWS | कोरोना वैक्सीन कराने वाले ग्राहकों को भारी छूट दे रहे हैं ये तीन रेस्तरां, सोशल मीडिया पर लिखा- प्यार बांटो, कोरोना नहीं

दुबई: कोरोना वैक्सीन आने के बाद अफवाहों का बाजार भी गर्म हो गया है। वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो टीकाकरण को प्रोत्साहित कर रहे हैं। ऐसा ही एक नायाब तरीका दुबई के रेस्तरां मालिकों ने अपनाया है। वे कोरोना वैक्सीन लगा चुके ग्राहकों को भोजन में भारी छूट का ऑफर दे रहे हैं।

आपको बता दें कि संयुक्त अरब अमीरात की 1 करोड़ की आबादी में 25 लाख लोगों को पहले फेज में टीका लग चुका है। दुबई के तीन रेस्तरां ने सोशल मीडिया पर लिखा है-प्यार बांटो, कोरोना नहीं। ये तीनों रेस्तरां कोरोना का पहला टीका लेने पर 10 फीसदी और दूसरा टीका लेने पर 20 फीसदी की भारी छूट दे रहा है।

भोजन में छूट लेने के लिए ग्राहकों को मेडिकल का सर्टिफिकेट दिखाना होगा, जिसके बाद उनके बिल में खुद-ब-खुद छूट हो जाएगी। सोशल मीडिया में लोग रेस्तरां के इस कदम की जमकर सराहना कर रहे हैं। नए वर्ष के बाद कोरोना के मामलों में तेज इजाफे हुआ है उसके बावजूद दुबई पर्यटन, रेस्तरां और सेवाओं के लिए पूरी तरह खुल चुका है। हालांकि वहां भी मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग अनिवार्य है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023